भोपाल। उपचुनावों के ठीक पहले मुख्यमंत्री के जनदर्शन कार्यक्रम को लेकर सूबे में सियासत शुरु हो गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज रैगांव विधानसभा के अंतर्गत विभिन्न गांवों में जनदर्शन कार्यक्रम करेंगे। जिसके बाद कल 13 सितंबर को पृथ्वीपुर और निवाड़ी के विभिन्न गांवों, 15 सितंबर को अलीराजपुर के जोबट में भी जनदर्शन में शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री के जनदर्शन पर कांग्रेस ने सवाल उठाया है। कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेन्द्र गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि चुनावी घोषणाओं की आज रैगांव में बरसात होगी। मैहर की तरह फर्जी स्मार्ट सिटी बन सकती है। सीएम राईज की घोषणा से पहले भाजपा बताए कि रीवा में 700 स्कूल क्यों बंद हो रहे हैं? कहां पढ़ेंगे इन स्कूलों के बच्चे?

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता केके मिश्रा ने भी ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। केके मिश्रा ट्वीट ने ट्वीट कर कहा, “सुना है आज 12 सितम्बर से मप्र के CM शिवराज जी आगामी उपचुनाव वाले निर्वाचन क्षेत्रों में जनदर्शन,समीक्षा,कभी पूरी न होने वाली घोषणाएं व शिलान्यास करेंगे!CM सा.सादर प्रार्थना है इस दौरे में आप यहां कोरोना से हुई मौतों की संख्या,मंहगाई,बेरोजगारी,कानून व्यवस्था आदि पर भी कुछ कहें.”

वहीं जनदर्शन के बहाने बीजेपी ने भी कमलनाथ पर निशाना साधा है। बीजेपी प्रवक्ता डॉ हितेश बाजपेयी ने कहा कि जो जनता के बीच रहेगा वही चुनाव जीतेगा। कमलनाथ दिल्ली में रहकर मप्र का चुनाव जीतने के सपने देखते हैं।