शब्बीर अहमद, भोपाल। शाहजनाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने एक एमडी तस्कर को गिरफ्तार किया है, आरोपी के पास से 8 ग्राम एमडी पाउडर मिला है। तस्कर बड़े घरों की लड़कियों को ड्रग्स सप्लाई करता था पुलिस आरोपी से लगातार पूछताछ कर रही है।

हाईप्रोफाइल पार्टियों में करता था सप्लाई

हाईप्रोफाइल पार्टियों में एमडी ड्रग्स सप्लाई करने वाले एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से करीब 8 ग्राम ड्रग्स भी मिली है, पकड़ा गया आरोपी खुद भी नशे में धुत था ऐसे में पुलिस उससे कोई खास जानकारी हासिल नहीं कर पाई है। पुलिस आरोपी के बारे में पता लगा रही है। मामले की जांच कर रहे शाजहांनाबाद थाने के एसआई राघवेंद्र सिंह ने बताया कि शनिवार दोपहर दुर्गा नगर इलाके में एक संदिग्ध के होने की सूचना मिली थी। आरोपी पर पहले से ही एमडी ड्रग्स सप्लाई करने का संदेह था आरोपी पर नजर रखना शुरू किया, उसकी गतिविधियों पर नजर रखने लगे,इसी दौरान ड्रग्स होने की पुष्टि होने उसे हिरासत में ले लिया बदमाश के पास से एमडी ड्रग्स की एक पैकेट मिली।

बड़े घर की लड़कियों को बनाता था निशाना

सीएसपी नागेंद्र पटेरिया ने बताया की आरोपी से पूछताछ की जा रही है। आरोपी के ज्यादातर ग्राहक लड़कियां हैं वो कोहेफिजा और शाजहांनाबाद इलाके में इसकी सप्लाई करता है आरोपी पूरा अपना कारोबार व्हाट्सएप के माध्यम से डील करता था।

इसे भी पढ़ें ः इस संगीत कला अकादमी में निदेशक की नियुक्ति पर गहराया विवाद, लोकायुक्त में हुई शिकायत