लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को अलीगढ़ का दौरा करेंगे. 14 सितंबर को पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का सीएम जायजा लेंगे. पीएम मोदी राजा महेंद्र प्रताप राज्य विश्वविद्यालय व डिफेंस कारिडोर का शिलान्यास करेंगे.

बता दें कि अलीगढ़ में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दौरा है. इससे पहले हालात का जायजा लेने के लिए राज्य के सीएम योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री, उद्योग मंत्री सहित कई मंत्री सोमवार को यहां पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए सोमवार को अलीगढ़ आ रहे हैं. पीएम मोदी मंगलवार को यहां लोधा में राजा महेन्द्र प्रताप सिंह यूनिवर्सिटी व डिफेंस कॉरीडोर का शिलान्यास करेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री छठवीं बार अलीगढ़ आ रहे हैं. लोधा के गांव मूसेपुर में स्टेट यूनिवर्सिटी की जमीन पर ही शिलान्यास कार्यक्रम होना है. कार्यक्रम में करीब डेढ़ लाख लोग शामिल होंगे. कार्यक्रम के मुताबिक, प्रधानमंत्री कार्यक्रम स्थल के पास ही हवाई मार्ग के जरिए दोपहर 12 बजे पहुंचेंगे. इसको लेकर प्रशासनिक तैयारियां जारी हैं. सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री सतीश महाना भी मौजूद रहेंगे.