कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। पिता को नौकरी दिलाने के बहाने पुराने मकान मालिक द्वारा नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।

ग्वालियर के गोला का मंदिर थाना में नाबालिग ने अपने पिता और चाची के साथ थाना में शिकायत दर्ज कराई है कि मां के गुजर जाने और पिता की नौकरी चले जाने के बाद परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई। थाटीपुर निवासी पुराना मकान मालिक लाला ने पिता को नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे अपने साथ ले गया। आरोपी ने सूर्य मंदिर के पास घनी झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

पीड़िता ने शिकायत में बताया है कि आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी है कि घटना के बारे में किसी को पता चला तो उसके साथ ही परिवार को भी खत्म कर देगा। पीड़िता ने डर की वजह से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। आरोपी उसे बार बार अपने पास बुलाने लगा, मना करने पर उसे वो धमकी देता था। पीड़िता ने अपने पिता और चाची को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने गोला का मंदिर थाना में इसकी शिकायत दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी मकान मालिक के खिलाफ पॉस्को एक्ट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं।

इसे भी पढ़ें ः इंजीनियरिंग में रामचरित मानस के बाद कांग्रेस ने की कुरान को शामिल करने की मांग, कहा- इसमें साइंस मैथ्स के साथ देश चलाने का तरीका भी है