मुंबई. Bigg Boss OTT अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. शो के अंत में अब कंटेस्टेंट्स अपने सभी गीले शिकवे दूर करने की कोशिश कर रहे हैं. शो में एक तरफ जहां Shamita Shetty और Raqesh Bapat के बीच कनेक्शन देखने को मिला, तो वहीं Neha Bhasin और Pratik Sehajpal भी एक दूसरे के करीब आ गए. एक एपिसोड में नेहा ने नेशनल टेलीविजन पर प्रतीक के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार कर दिया है.

बता दें कि Neha Bhasin ने इस बात को माना है कि अगर प्रतीक सहजपाल उन्हें शादी से पहले मिले होते तो Neha उनके साथ डेटिंग पर जरूर जाती. प्रतीक ने भी कहा कि वह नेहा को डेट करते. हाल ही में सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले उनसे मिलने के लिए BB के घर आए थे. प्रतीक सहजपाल की बहन ने उन्हें नेहा भसीन को दूर रहने की नसीहत दी थी.

इसे भी पढ़ें – BB15 : घरवालों से मिलकर इमोशनल हुए कंटेस्टेंट्स, किसी को मिली नसीहत किसी को प्यार … 

वहीं, घरवालों के जाने के बाद कोरियोग्राफर निशांत भट्ट Neha Bhasin और प्रतीक से एक-दूसरे के बारे में उनकी फीलिंग्स पूछते हैं. निशांत ने पूछा कि जब वे सिंगल थे अगर तब मिले होते तो क्या डेटिंग करते? इसपर नेहा ने जवाब दिया ‘हां.’

https://www.instagram.com/p/CTy9xDFI8nE/

नेहा ने निशांत से कहा …

Neha Bhasin ने निशांत से कहा, “खा जाती मैं इसको.” इसके बाद प्रतीक ने नेहा से पूछा, ‘इसका क्या मतलब है?’ फिर नेहा ने कहा कि मैं इसको डेट करती. इसके बाद प्रतीक वहां से उठकर चले गए. फिर थोड़ी देर बाद वहां लौटे और कहा कि वह भी नेहा को डेट करते.

इसे भी पढ़ें – 11 सालों के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं Fardeen Khan, दमदार किरदार में आएंगे नजर … 

शो के आखिरी हफ्ते में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि ‘Bigg Boss OTT’ के फिनाले फाइनल वीक में Shamita Shetty, Raqesh Bapat, Nishant Bhatt, Pratik Sehajpal, Divya Agarwal और Neha Bhasin ने जगह बना ली है. जल्द ही इस शो का विनर घोषित हो जाएगा.