नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन का 31वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला गया. दोनों टीमों की ये भिड़ंत अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में हुई. केकेआर ने इस मुकाबले में आरसीबी को 9 विकेट से हरा दिया है. केकेआर ने 93 रनों के लक्ष्य को 10 ओवर में 1 विकेट खोकर हासिल कर लिया.

इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को महज 92 रनों पर ढेर कर दिया. फिर लक्ष्य को केकेआर ने 10 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से उसने मैच 9 विकेट से जीत लिया. शुभमन गिल 48 रन बनाकर आउट हुए.

वहीं आईपीएल डेब्यू कर रहे वेंकटेश अय्यर 41 रन बनाकर नाबाद रहे. इससे पहले विराट, मैक्सवेल और डिविलियर्स जैसे दिग्गजों से लैस आरसीबी की बल्लेबाजी बुरी तरह फ्लॉप रही. कोलकाता के लिए वरुण चक्रवर्ती और आंद्रे रसेल ने 3-3 विकेट लिए.

लोकी फर्गुसन को 2 और प्रसिद्ध कृष्णा ने 1 विकेट झटका. बैंगलोर की ओर से सबसे ज्यादा 22 रन देवदत्त पडिक्कल ने बनाए. श्रीकर भरत 16 रन बना सके. विराट कोहली महज 5 रन बनाकर आउट हुए. मैक्सवेल ने 17 गेंदों में सिर्फ 10 रन बनाए और एबी डिविलियर्स और हसारंगा तो पहली ही गेंद पर आउट हो गए.

केकेआर ने आरसीबी को बुरी तरह हरा दिया है. मॉर्गन की इस टीम ने आरसीबी को 9 विकेट से मात दी है. केकेआर ने 93 रन के लक्ष्य को 10 ओवर में 1 विकेट खोकर हासिल किया. अय्यर 41 और रसल 0 पर नाबाद रहे.

इस तरह से इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को महज 92 रनों पर ढेर कर दिया. फिर लक्ष्य को केकेआर ने 10 ओवर में एक विकेट पर हासिल कर लिया. इस तरह से उसने मैच 9 विकेट से जीत लिया.