राकेश चतुर्वेदी, भोपाल। मध्यप्रदेश में उपचुनाव के मद्देनजर बीजेपी में बैठकों का दौर जारी है. इसी बीच बुधवार को राजधानी भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने बड़ी बैठक ली है. यह बैठक अलग-अलग संभाग के महामंत्रियों के साथ हुई.

इसे भी पढ़ेः ज्योतिरादित्य सिंधिया का ग्वालियर दौराः 400 जगहों पर महाराज का होगा स्वागत, 50 किमी लंबा रोड शो भी, केन्द्रीय मंत्री के दौरे के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक में आगामी पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर समीक्षा बैठक हुई. साथ ही उपचुनाव की तैयारी और प्रदेश के राजनैतिक परिदृश्य पर चर्चा हुई. उन्होंने बताया कि बीजेपी की मजबूती के साथ कांग्रेस के हालातों पर भी चर्चा हुई.

इसे भी पढ़ेः अब सीएम शिवराज ने ब्यूरोक्रेसी पर कसा तंज, कहा- मंत्रालय में रंगीन पिक्चर दिखा दी जाती है, फील्ड में जाने में पता चलती है हकीकत

बैठक के बाद वीडी शर्मा ने ये बताया कि 7 अक्टूबर तक चलने वाले सेवा समर्पण अभियान की समीक्षा बैठक की गई. उन्होंने बताया कि अगले कार्यक्रम प्रभावी रुप से करने की तैयारियों पर भी बातचीत हुई. इस दौरान बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ेः 90 फीट टावर पर चढ़े युवक की जान बचाने वाले टीआई का होगा सम्मान, गृह मंत्री ने किया एलान