कानपुर. करबिगवां गांव में सोमवार शाम को प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया, जहां पर प्रेमिका के परिजनों ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस दोनों को थाने ले आई. मंगलवार को पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया. इसके बाद दोनों का मंदिर में विवाह करा दिया. इस बात की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है.

जानकारी के अनुसार नर्वल के करबिगवां निवासी 22 वर्षीय दलित युवती का प्रेम संबंध शिशुपुर गांव के निवासी 32 वर्षीय युवक से था. सोमवार की शाम को युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया. दोनों कमरे में थे. इसकी जानकारी होने पर परिजनों ने कमरा खुलवाकर देखा तो दोनों आपत्तिजनक हालत में मिले. युवती के परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस युवक समेत युवती को थाने ले आई. फिर दोनों से पूछताछ की. दोनों ने एक-दूसरे से प्यार करने की बात स्वीकार की.

इसे भी पढ़ें – प्रेमी के साथ रहने के लिए अड़ी प्रेमिका, घर वाले वापस चलने के लिए मानते रहे, फिर…

इसके बाद पुलिस ने मंगलवार को दोनों के परिजनों को थाने बुलाकर समझाया. फिर उनकी लिखित सहमति से दोनों का विवाह नर्वल के रावलदेवी मंदिर में कराया गया. नर्वल एसओ शेष नारायण पांडेय ने बताया कि दोनों के परिजनों की लिखित सहमति लेकर उनकी मौजूदगी में विवाह कराया गया है.

Read more – 26,964 Infections Logged; Increased R-Value Recorded