सदफ हामिद, भोपाल। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Congress leader Rahul Gandhi) पर विवादित बयान दिया है। किसानों के 2 लाख ऋण माफी पर कृषि मंत्री ने कहा कि कांग्रेस, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कमलनाथ ने किसानों के साथ छलावा किया है।

राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार बनने के बाद 2 लाख का कर्जा किसानों का माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। लेकिन राहुल गांधी ने थूक कर चाटा है। कांग्रेसी दोगले हैं।

इसे भी पढ़ेः मुख्यमंत्री आज बीज ग्रामों का करेंगे वर्चुअल शुभारंभ, नि:शुल्क बीज मिनी किट का करेंगे वितरण

दरअसल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh)आज दोपहर 3 बजे प्रदेश के किसानों को सौगात देंगे। सीएम किसानों के लिए बीज ग्राम अभियान (beej graam abhiyaan)की शुरुआत करेंगे।

इसे भी पढ़ेः MP में कुत्तों ने ऐसा क्या कर दिया कि हाईकोर्ट ने 7 कलेक्टर, 2 आयुक्त समेत 30 अफसरों को थमाया नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला

बीजेपी किसान हितेषी
किसानों को सौगात देने पर कृषि मंत्री कमल पटेल (agriculture minister kamal patel) ने कहा कि बीजेपी किसान हितेषी है। हम लोग जो कहते हैं वह करते हैं। किसानों के लिए कई कदम उठाए जा रहे हैं। बीज ग्रामों में किसान जाकर उचित दाम पर अच्छी क्वालिटी के बीज खरीद सकेंगे।

इसी दौरान अपनी पार्टी का बखान करते हुए कृषि मंत्री के बोल बिगड़ गए। कृषि मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि सरकार बनने के बाद 2 लाख का कर्जा किसानों का माफ कर देंगे नहीं तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। लेकिन राहुल गांधी ने थूक कर चाटा है। कांग्रेसी दोगले हैं।

इसे भी पढ़ेः जीतू पटवारी के आरोप पर गृहमंत्री का पलटवार, कहा- बदलापुर की शुरुआत कांग्रेस ने की