आशुतोष तिवारी, रीवा। खेत से काम कर लौट रही महिला को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। इससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे से नाराज लोगों ने पहले तो चालक की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद ट्रक में तोड़फोड़ करते हुए सड़क को जाम कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर मामला शांत कराया। पूरा मामला जिले के चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया बाईपास का है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

दरअसल महिला खेत से काम कर घर लौ़ट रही थी। चोरहटा थाना क्षेत्र के करहिया बाईपास के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। इससे महिला घायल हो गई।

इसे भी पढ़ेः  सिंघाड़ा खाने के हों शौकीन तो हो जाएं सावधान, यहां जहरीले तालाबों में हो रही इसकी खेती

आक्रोशित लोगों को समझाती हुई पुलिस

यह देख स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और ट्रक को रोककर पहले तो तोड़फोड़ की। इतने में गुस्सा शांत नही हुआ ट्रक ड्राइवर और सहायक को ट्रक में बांधकर पिटाई की। साथ ही ग्रामीणों ने सड़क में जाम लगा कर आक्रोश व्यक्त करते रहे।

इसे भी पढ़ेः राजधानी में पशु क्रूरता का मामला आया सामने, वाहन चालक ने आवारा कुत्ते को बेरहमी से कुचला

ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार
मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और सहायक को बंधक मुक्त करा कर गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की घंटो मशक्कत के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए। रीवा एएसपी शिव कुमार वर्मा ने कहा कि हादसे में घायल महिला को संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहाँ उसकी हालत नाजुक है। पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में लेकर मेडिकल परीक्षण कराया और गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ेः बाल संप्रेषण गृह के नाबालिग बंदी की मौत, अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम