शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में क्राइम (crime in chhattisgarh) को लेकर भाजयुमो कार्यकर्ता (BJYM worker) आंदोलन मूड में हैं. भाजयुमो कार्यकर्ता आबकारी दफ्तर (excise office) घेरने के लिए निकले हैं. शहर में बढ़ रहे अहातों का विरोध कर रहे हैं.

आबकारी विभाग के बाहर लगे बैरिकेड्स तोड़कर भाजयुमो कार्यकर्ता निकले हैं. इस दौरान पुलिस और भाजयुमो कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई. आबकारी दफ्तर के बाहर जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं.

इस मामले में भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कहा कि राजधानी रायपुर समेत पूरे छत्तीसगढ़ में चाकूबाजी समेत अन्य अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है, जिसका सिर्फ मुख्य कारण नशा है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार के संरक्षण में शहर के हर इलाके में नशे का सामान आसानी से उपलब्ध हो रहा है.

उन्होंने आरोप लगाया कि कि शहर के हृदय स्थल फाफाडीह, एमजी रोड, जीई रोड, भांटागांव समेत कई इलाकों में अवैध रूप से आहते खुल गए हैं. महापौर एजाज ढेबर और मुख्यमंत्री भूपेश के पूरे संरक्षण में नशे का अवैध कारोबार चल रहा है.

भाजयुमो जिला अध्यक्ष गोविंदा गुप्ता ने कहा कि भारतीय जनता युवा मोर्चा इसका पुरजोर विरोध करती है. अगर 1 सप्ताह के भीतर अवैध आहते नहीं हटाए गए, तो इसका भाजयुमो सड़क पर उतर जाएगी.

इसे भी पढ़ेः MP में पर्यावरण बचाने शिक्षा विभाग ने कसी कमर, महाविद्यालयों में प्रवेश लेने वाले छात्रों को लगाने होंगे एक-एक पेड़