वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर। शहर के युवाओं के दो गुटों में बीती रात विवाद हो गया, जिसके बाद भारी संख्या में दोनों गुटों के युवक लाठी-डंडों से लैस होकर तारबाहर थाना पहुंच गए. थाने में तनाव की स्थिति को देखते हुए अन्य थानों से अतिरिक्त बल मंगाने के बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए भीड़ को हटाया.

दरअसल, शहर के तैयबा चौक में रहने वाला वसीम खान रात 8 बजे के करीब तारबाहर थाना पहुंचा था, जहां अपने भतीजे इजहार खान के आकाश यादव से विवाद के बाद गायब होने की बात कही. उसने आकाश यादव और उसके साथियों पर भतीजे के अपहरण का आरोप लगाया. वहीं दूसरी ओर आकाश यादव भी अपने दोस्तों के साथ और बाहर थाने पहुंच गया, उसने सीएमडी चौक के पास इजहार खान, अमन बोलर व उसके साथियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ शर्मशार ! दिव्यांग प्रशिक्षण केंद्र में 1 नाबालिग दिव्यांग बच्ची से रेप, 5 बच्चियों से छेड़छाड़…

दोनों पक्षों के दर्जनों युवक हॉकी-डंडे से लैस होकर तारबहार थाना पहुंचे, जहां देखते ही देखते दोनो पक्षों में विवाद और जमकर गाली-गलौच होने लगा. थाने में तनाव की स्थिति को देखते हुए कोतवाली, सिविल लाइन और अन्य थानों के अतिरिक्त बल को बुलाया गया. इसके साथ पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी उमेश कश्यप ने भीड़ को हटाया. पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.