शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में चोर हैंडकटर लेकर एटीएम मशीन को काटने पहुंच गया. इस प्रयास पर पुलिस के दो आरक्षकों ने उसे स्पॉट पर पकड़ लिया. दोनों आरक्षकों की तत्परता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने उन्हें नगद पुरस्कार के साथ प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

शुक्रवार-शनिवार की दरम्यानी रात थाना उरला में पदस्थ आरक्षक जितेंद्र मिश्रा और अमृत यादव थाना उरला क्षेत्र में रात्रि गश्त ड्यूटी के दौरान एटीएम बूथों को चेक किया जा रहा था. इस दौरान बीरगांव बिजली ऑफिस के सामने स्थित इंडिकैश एटीएम बूथ का शटर गिरा पाया. दोनों ने जब एटीएम बूथ के शटर को उठाकर देखा तो पाया कि एक आदमी हैंडकटर से काटने का प्रयास कर रहा है.

आरक्षकों की उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की, जिसमें उसने अपना नाम बबलू पासवान पिता सिकंदर पासवान (32 वर्ष) निवासी काला जी सैनी, जिला रोहतास, बिहार, हाल पता बीरगांव, रायपुर बताया. आरक्षकों ने बबलू पासवान को थाना लाकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई कर रहे हैं. आरक्षकों की सतर्कता पर पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया है.

इसे भी पढ़ें : हसदेव अरण्य में कोयला खनन नहीं करने धर्मजीत सिंह ने सीएम बघेल को लिखा पत्र, ‘नो गो’ क्षेत्र अधिसूचित करने का अनुरोध…