मुंबई। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की शिकायत पर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो छाबड़िया को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया है. कपिल शर्मा ने बोनिटो पर साल 2019 में 5.3 करोड़ की धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी.

पुलिस के अनुसार शनिवार को बोनिटो को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था. पूछताछ के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया. अधिकारी ने बताया कि शर्मा ने पिछले साल मुंबई पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि दिलीप छाबड़िया एवं अन्य ने उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

इसे भी पढे़ं : जया बच्चन ने इंडस्ट्री में किए 50 साल पूरे, बेटे ने मां के लिए किया इमोशनल पोस्ट

2019 में दर्ज कराया था मुकदमा

अपनी शिकायत में कपिल शर्मा ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे. लेकिन 2019 तक इसमें कोई काम नहीं हुआ, जिसके बाद शर्मा ने राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण (NCLT) से संपर्क किया.

दोनों बाप-बेटे के उपर पहले कई तरह के मामले आ चुके हैं. छाबड़िया ने वैनिटी बस के पार्किंग चार्ज के रूप में पिछले साल शर्मा को 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था, जिसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और शिकायत दर्ज कराई.

इसे भी पढे़ं : आज है देवानंद का 98वां जन्मदिन, जानते उनसे जुड़ी कुछ खास बातें