रायपुर. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म के प्रमोशन के लिए एक पोस्टर शेयर किया था. जिसको रीट्वीट करते हुए छत्तीसगढ़ के सीनियर IPS आर के विज ने चुटकी ली है. इस पोस्टर में दिखाई दे रहा है कि रणवीर सिंह एक टेबल पर बैठे हुए हैं, जो की फिल्म में इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं.

अजय देवगन और अक्षय कुमार खड़े हुए हैं. जो शायद फिल्म में एसपी के किरदार में दिखाई देंगे. जो कि पुलिस के प्रोटोकॉल के खिलाफ है. जिसको लेकर सीनियर IPS आर के विज ने ट्वीट किया था.

जिसके बाद IPS आर के विज के ट्वीट पर अक्षय कुमार ने कमेंट किया है. अक्षय कुमार ने कमेंट में लिखा – जनाब ये तो Behind the Scenes फ़ोटो है. हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम protocol वापस. मुस्कुराती आँखों वाला मुस्कुराता चेहरा हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा सलाम. उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी.

इसे भी पढ़ें – IPL 2021, CSK vs KKR: अंतिम गेंद पर चेन्नई ने कोलकाता को 2 विकेट से हराया, प्वॉइंट टेबल में फिर से टॉप पर पहुंची ‘धोनी‍ ब्रिगेड’

दरअसल ये फ़िल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद देने के लिए अक्षय कुमार ने फ़िल्म शूटिंग के दौरान ब्रेक पर ली गई एक तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर किया था. इस फोटो में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार के साथ निर्दशक रोहित शेट्टी दिख रहे थे. इस पर IPS विज ने नासीहत जताते हुए, मौजिया अंदाज में लिखा- इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब. जिस पर अक्षय कुमार का जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ें – छत्तीसगढ़ महिला हॉकी टीम पहुंची सेमीफाइनल में, दिल्ली को 6-2 से हराया

वहीं, अभिनेता ने जवाब में विज के ही अंदाज को अपनाया और उन्हीं के अंदाज में जवाब दे दिया और IPS विज को फिल्म देखने का न्यौता दिया है. जिसे हंसमुख IPS विज ने स्वीकारा और लिखा- आपके जवाब और उस सम्मान के लिए जो आपने पुलिस के लिए जताया, धन्यवाद. मेरी टिप्पणी हल्के फुल्के विनोद की तरह थी, मैं निश्चित तौर पर फ़िल्म देखूंगा.