रायपुर। रायपुर से बैकुंठपुर के लिए जा रही ट्रेन में व्यक्ति का मोबाइल चोरी किया गया. जिसके बाद आज यानि कि सोमवार को जीआरपी चौकी भाटापारा में आकर एक आवेदन दिया. जिसके बाद कार्रवाई के बाद आरोपी को पकड़ लिया गया और जेल भेज दिया गया.

यात्री विनीत कुमार कुजूर ने जीआरपी चौकी भाटापारा में आकर एक आवेदन दिया कि वह दिनाँक रविवार को गाड़ी सँख्या 08241 दुर्ग अंबिकापुर में रायपुर से बैकुंठपुर के लिए गाड़ी के कोच न. D/3 बर्थ न. 39 पर यात्रा कर रहा था, उसी यात्रा के दौरान भाटापारा स्टेशन आगमन पर उसके जेब में रखा उसका मोबाइल कीमत 9,000 को किसी अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लिया गया है.

इसे भी पढे़ं : BREAKING: आबकारी विभाग के अधिकारियों का हुआ तबादला, जानिए किसे मिली कहां की जिम्मेदारी ?

सूचना के बाद उक्त घटना में संलिप्त आरोपियों की धरपकड़ के लिए रेसुब पोस्ट भाटापारा प्रभारी निरीक्षक कर्मपाल सिंह गुर्जर और अन्य टीम रवाना होकर स्टेशन चेकिंग के दौरान समय 11:30 बजे घटना में संलिप्त आरोपी मनोहर विश्वकर्मा पकड़ कर जीआरपी चौकी भाटापारा लाए. जहां आरोपी के विरुद्ध विधिवत कार्रवाई करते हुए चौकी अपराध क्रमांक 106/06/2021 धारा 379 IPC  में अपराध दर्ज किया गया. आरोपी को उचित कानूनी कार्रवाई बाबत् न्यायालय रायपुर के समक्ष पेश करने पर न्यायालय द्वारा उसे जेल भेज दिया गया.