मुंबई. Bigg Boss OTT के खत्म होने के बाद अब टीवी पर Bigg Boss 15 शूरू होने वाला है. Divya Agarwal ने Bigg Boss OTT की ट्रॉफी को अपने नाम किया है. फैंस Salman Khan को होस्ट करते देखने के लिए बेताब हैं. रोजाना चैनल शो के नए-नए प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहा है और लोगों में उत्सुकता बढ़ा रहा है. बिग बॉस शो दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ता है.

बता दें कि हाल ही में शो के मेकर्स ने Salman Khan का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में होस्ट सलमान खान बच्चों के साथ जंगल थीम में अपनी ही फिल्म बीवी नंबर 1 के गाने जंगल है आधी रात है पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – संजय लीला भंसाली की फिल्म Gangubai Kathiawadi की रिलीज डेट आई सामने, अगले साल इस डेट में होगी Release

इस प्रोमो वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि – इस जंगल के शेर तैयार हो जाए क्योंकि कंटेस्टेंट करने जा रहे हैं बिग बॉस 15 के जंगली एंट्री. क्या आप तैयार हैं इनके स्वागत के लिए?’

https://www.instagram.com/p/CUcvFclqwbN/

इस शो से पहले बिग बॉस ओटीटी ने लोगों के बीच खूब सुर्खियां बटोरी थीं. बिग बॉस ओटीटी में निर्देशक करण जौहर ने होस्ट किया था. इसे Voot पर 27*7 स्ट्रीम किया गया था.

इसे भी पढ़ें – जनवरी में शादी करने वाली हैं Mouni Roy! एक्ट्रेस के कजिन ने किया खुलासा …

बिग बॉस 15 का ग्रैंड प्रीमियर 2 अक्टूबर को टेलीकास्ट किया जाएगा. शो के मेकर्स ने अभी तक कंटेस्टेंट की लिस्ट को गुप्त रखा है. हालांकि जारी किए गए प्रोमो में ये पता चला है कि तेजस्वी प्रकाश, सिंरग अकासा सिंह, डोनल बिष्ट और उमर रियाज घर के अंदर जाएंगे.