रायपुर- कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के उस ट्विट पर बीजेपी प्रदेश प्रभारी डाॅ. अनिल जैन ने करारा निशाना साधा है, जिसमें बघेल ने लिखा था कि- डूबते को मोदी का सहारा है.

अनिल जैन ने कहा कि परास्त मानसिकता के लोग ऐसा सवाल उठा रहे हैं. कांग्रेस के ऐसे लोग जिन्हें लोग नहीं जानते वे लोग ऐसा शिगूफा छोड़कर अपनी पहचान बनाने में जुटे हैं. जैन ने कहा कि नरेंद्र मोदी सर्वमान्य चेहरा है. बीजेपी का सबसे बड़ा चेहरा तो वहीं है, लेकिन छत्तीसगढ़ में डाॅ.रमन सिंह के नेतृत्व में ही इतने सालों से सफल सरकार चली है. ऐसे में निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ में डाॅ.रमन सिंह एक बड़ा चेहरा हैं. इसमें कहीं विरोधाभाष नहीं है. इसमें कोई पहला या दूसरा चेहरा नहीं होता है. जैन ने कहा – हम संयुक्त लीडरशीप में विश्वास रखते हैं. इसे ध्यान ही रखकर रणनीति बनाते हैं. उन्होंने कहा कि मोदी के चेहरे को विपक्षी भी नहीं नकार सकते.

अनिज जैन ने कहा कि- सरकार की कमान डाॅ.रमन सिंह ने बखूबी संभाली है. उन्हीं के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि- पहले कांग्रेसी अपना अपना चेहरा तय कर लें. उनके पास चेहरा ही नहीं है. हर बार मुंह की खाई है. परास्त मानसिकता से इस तरह की कोशिश करते रहते हैं. लेकिन सफल नहीं होंगे. हमारा मिशन 65 का आंकड़ा करीब देखते हुए वे लोग कोशिश कर रहे हैं. लेकिन कुछ भी कर ले, वो सफल नहीं हो पाएंगे. रमन सरकार ने सही मायने में छत्तीसगढ़ के लोगों के जीवन स्तर को सुधारने की दिशा में काम किया है. नक्सली समस्या से बखूबी डील किया है रमन सरकार ने.

घबराहट में पुनिया कर रहे हैं दौरा- अनिल जैन

बीजेपी के प्रदेश प्रभारी डाॅ.अनिल जैन ने कांग्रेस प्रभारी पी एल पुनिया के छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ते दौरे पर भी चुटकी ली. उन्होंने कहा कि- मिशन 65 बीजेपी के करीब है, इसे देखते हुए अब पुनिया डेरा डाल रहे हैं. डाल ले जितना डेरा. जनता सब समझती है. उन्हें अब दौरे की अहमियत समझ आ रही है. जैन ने कहा कि पुनिया घबराहट में इतने दौरे कर रहे हैं. परास्ता मानसिकता से लगे हैं. हताशा दिख रही है.