मुंबई. बॉलीवुड के एक्शन हीरो John Abraham के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. John Abraham की फिल्म Attack को अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज किया जाएगा. इससे जुड़ा एक पोस्टर एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर जानकारी दी है.

बता दें कि इस फिल्म में हमें Abraham और Jacqueline के साथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी हैं. इस फिल्म के लेखक और निर्देशक लक्ष्य राज आनंद हैं, जो इस फिल्म के साथ अपना डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में जॉन एक रेंजर की भूमिका निभा रहे हैं, जो देश को बचाने का काम करते हैं.

https://www.instagram.com/p/CUcq9TnMzo5/

फिल्म Attack John Abraham के प्रोडक्शन बैनर समेत जेए एंटरटेनमेंट, जयंतीलाल गडा के पेन स्टूडियो और अजय कपूर के कायटा प्रोडक्शंस के बीच एक जॉइंट प्रोजेक्ट है. जिसे लेकर अब मेकर्स काफी उत्साहित हैं. John ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा था कि ये फिल्म फुल ऑन एक्शन ड्रामा फिल्म होने वाली है. जहां दर्शक इसे खूब पसंद करेंगे.”

बता दें, अटैक के रिलीज की घोषणा अगस्त 2020 में हुई थी. जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज को 13 अगस्त 2021 के लिए आगे बढ़ाया गया, लेकिन अब ये फिल्म 2022 के गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म के पोस्टर में जॉन अब्राहम का बड़ा ही दमदार अंदाज नजर आ रहा है. जिसमें वो अपना बैक दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, एक्टर ने एक बुलेट प्रूफ जैकेट पहना हुआ है.

‘अटैक’ एक कमांडो टीम द्वारा किए गए बचाव अभियान की कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसका नेतृत्व एक अकेला रेंजर (John Abraham) करता है. यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और एक बंधक संकट के बारे में है जिसने एक राष्ट्र को घुटनों पर ला दिया. अटैक के अलावा जॉन हमें अपनी फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में भी नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के एक्टर के साथ हमें एक बड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है. जिसमें अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी शामिल हैं. वहीं इस फिल्म के अलावा एक्टर की फिल्म सत्यमेव जयते 2 और पठान भी रिलीज होने वाली है. जिसका मतलब ये होता है कि अगले साल जॉन की कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है.