रोहित कश्यप,मुंगेली। नगर पालिका प्रशासन की एक बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां नगरीय क्षेत्र के गंदगी के ढेर को कचरा वाहन में भरकर शहर से लगे कामता गांव-रेहुंटा गांव में मुख्य सड़क के दोनों ओर डंप किया जा रहा है. कचरा कलेक्शन वाहन टीम के द्वारा डंप किया जा है, जिससे रोड से आने जाने वाले लोगों को बदबूदार गंदगी का सामना करना पड़ रहा है.

सड़क से चलने वाले लोग बीमारी के चपेट में आ जा रहे हैं. एक तरफ जहां जिले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के आगमन को लेकर प्रस्तावित कार्यक्रम वाले स्थानों की साफ सफाई जोरों पर है, लेकिन कामता गांव के इस गंदगी के ढेर को हटाने की शिकायत के बावजूद न तो किसी जिम्मेदार अधिकारी का ध्यान इस ओर जा रहा है और नहीं किसी जनप्रतिनिधि आमजनों की समस्याओं से जुड़े इस मसले पर कोई सार्थक पहल कर रहे हैं.

लल्लूराम डॉट कॉम न्यूज के संवाददाता ने मौके पर पहुंचकर ग्राउंड जीरो से रिपोर्टिंग किया. तब कचरा लेकर पहुंचे नगर पालिका मुंगेली के वाहन चालक ने कहा कि कचरा डंप के लिए अलग से जगह तय किया गया है. पहुंच मार्ग नहीं होने की वजह से मुख्य मार्ग किनारे कचरा डंप किया जा रहा है.

वहीं कचरे के ढेर में पड़े पॉलिथीन और अपशिष्ट पदार्थों का सेवन करने से बड़ी संख्या में यहां चारे की तलाश में भटकते मवेशियों की जान भी खतरे में है. परेशान स्थानीय राहगीर और वाहन चालक ने लल्लूराम डॉट कॉम न्यूज से बातचीत में क्या कुछ कहा जरा आप भी सुनिए.

इसे भी पढ़ेः राजधानी में बेखौफ बदमाश: सरेराह जमकर चलाई छुरी, चाकू और तलवार, हमले में एक व्यक्ति हुआ घायल