देहरादून. उत्तराखंड की भाजपा सरकार के मंत्री के जनता दरबार कार्यक्रम में एक व्यक्ति ने जहर खा लिया. आनन फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन व्यक्ति की मौत हो गई. वीडियो में उस व्यक्ति की जुबानी माना जाय तो मौत की वजह नोटबंदी बनी.

राज्य में भाजपा सरकार एक के बाद एक विवादों में फंसती जा रही है. भाजपा ने सूबे की सत्ता संभालने के बाद अपने मंत्रियों को निर्देशित किया था कि वो जनता दरबार लगाकर आम लोगों की समस्याएं सुनें. इसी कड़ी में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने बीजेपी कार्यालय में जनता दरबार लगाया था जिसमें वो लोगों की समस्या सुन रहे थे. इसी दौरान एक व्यक्ति प्रकाश पांडे ने मंत्री से अपनी परेशानी बताते हुए कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के की वजह से उनका ट्रांसपोर्ट का कारोबार तबाह हो गया है.

मंत्री के सामने बेहद हताश और निराश प्रकाश पांडे ने कहा कि उन्होंने कारोबार करने के लिए ट्रक खरीदे थे लेकिन पहले नोटबंदी और फिर जीएसटी ने उनकी कमर तोड़ दी. पांडे ने ये भी कहा कि मैंने जहर खा लिया है. उनकी हालत मंत्री के सामने ही बिगड़ने लगी जिसके बाद उन्हें पहले देहरादून के सरकारी अस्पताल ले जाया गया फिर एक निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें नहीं बचाया जा सका और उनकी मौत हो गई.