मुंबई. फैंस का सबसे फेवरेट टीवी रिएलीटी शो Bigg Boss का सीजन 15 अब शुरू हो गया है. बीते दिन शो में ग्रैंड प्रीमियर का पार्ट 2 दिखाया गया, जिसमें बिग बॉस ओटीटी के कंटेस्टेंट्स शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल की शो में एंट्री हुई. घर के अंदर जाने के पहले स्टेज पर ही Bigg Boss OTT के कंटेस्टेंट अपस में लड़ने लगे. Shamita Shetty और Nishant Bhat में स्टेज पर नोक-झोक देखने को मिला और ईशान सहगल ने पहले ही दिन खुद को नॉमिनेट कर लिया.

वहीं ग्रैंड प्रीमियर के दिन रणवीर सिंह ने भी अपने अपकमिंग शो द बिग पिक्चर का प्रमोशन किया और सलमान खान के साथ खूब मस्ती की. सलमान खान और रणवीर सिंह की बॉन्डिंग फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह थी.

इसे भी पढ़ें – Big News: क्रूज ड्रग्स पार्टी: शाहरुख के बेटे आर्यन खान से NCB कर रही है पूछताछ

OTT के कंटेस्टेंट्स को मिली पावर

प्रीमियर डे के दूसरे दिन Bigg Boss OTT के कंटेस्टेंट्स ने बिग बॉस 15 के घर में एंट्री किया. Bigg Boss OTT के तीनों कंटेस्टेंट्स को एक्ट्रेस मौनी रॉय घर में लेकर आईं. बिग बॉस ओटीटी के इन तीनों कंटेस्टेंट्स को बिग बॉस ने कुछ पावर भी दी हैं. बिग बॉस ने बताया कि शमिता, निशांत और प्रतीक घर के अंदर रहेंगे, जबकि बाकी लोग गार्डन एरिया में बने जंगल में रहेंगे.

सलमान के साथ रणवीर ने खेला द बिग पिक्चर गेम

शो में रणवीर सिंह ने धमाकेदार एंट्री से फैंस को काफी एंटरटेन किया. रणवीर ने Bigg Boss 15 में सलमान खान के साथ द बिग पिक्चर गेम खेला. रणवीर ने सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों के कुछ पोस्टर दिखाए और फिर उनपर बेस्ड सवाल पूछे. सलमान खान ने सभी सवालों के सही जवाब दिए. दोनों ने एक दूसरे संग काफी मस्ती भी की.

इसे भी पढ़ें – ‘बादशाह’ के बेटे की पैरवी करेंगे ये हाई प्रोफाइल लॉयर, ड्रग्स मामले में हैं एक्सपर्ट…

ईशान ने खुद को किया नॉमिनेट

डोनल बिष्ट और ईशान सहगल को बिग बॉस के असली जंगल में भेजा गया था. उन्हें बिग बॉस से एक लेटर मिला, जिसके अनुसार, डोनल और ईशान को दोनों में से किसी एक को घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट करना था. काफी देर तक चर्चा करने के बाद ईशान ने खुद को पहले हफ्ते ही नॉमिनेट कर लिया.

घर में अफसाना ने जताई ख्वाहिश

अफसाना खान ने सभी कंटेस्टेंट्स को बताया कि नवंबर में उनकी शादी होने वाली है और वो उसे पोस्टपोन करके बिग बॉस में आई हैं. इसके बाद अफसाना ने कहा कि वो बिग बॉस के घर में भी शादी कर लेंगी अगर बिग बॉस करा देंगे तो. अफसाना की इस बात पर सभी लोग मजे लेते हुए नजर आए कि अफसाना की शादी में कौन क्या करेगा.

Read more : 13th Round OF India-China Corps Commander Talks To Begin Next Week 

मौनी रॉय ने दिया सिजलिंग परफॉर्मेंस

बिग बॉस के पहले दिन मौनी रॉय ने घर में आकर एक सिजलिंग डांस परफॉर्मेंस दिया. इसके बाद उन्होंने कंटेस्टेंट्स के साथ एक गेम भी खेला, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स को ऐसे तीन लोगों के नाम बताने थे, जिन्हें वो पसंद नहीं करते हैं. इस गेम के दौरान कंटेस्टेंट्स आपस में बहस करते हुए भी दिखाई दिए.