नई दिल्ली. टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर दीपक चाहर ने गुरूवार का सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया.अपने अच्छे प्रदर्शन या खराब प्रदर्शन की वजह से नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया को प्रपोज़ करने की वजह से. जी हां – दीपक चाहर ने गुरूवार को पंजाब किंग्स के खिलाफ खेले गए IPL मैच में सरेआम दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम के स्टैंड्स में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई.

जिसके बाद से यह चर्चा का विषय बन गया है. दीपक को ऐसा करता देखकर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी ‘हां’ कहा और दोनों ने क्रिकेट स्टेडियम में ही सगाई कर ली. दीपक की मंगेतर का नाम जया भारद्वाज है.

जानते हैं जया भारद्वाज के बारे में

जया भारद्वाज ‘बिग बॉस’ फेम सिद्धार्थ भारद्वाज (Sidharth Bharadwaj) की बहन हैं. सिद्धार्थ भारद्वाज को बिग बॉस के अलावा भी कई टीवी शोज में देखा जा चुका है. सिद्धार्थ ने एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 2 जीता भी था. वहीं, जया भारद्वाज की बात करें तो वह दिल्ली में एक कॉर्पोरेट फर्म में काम करती हैं. जया भारद्वाज लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं, यही वजह है कि उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट तक प्राइवेट कर रखा है.

इसे भी पढ़ें : IPL 2021 – आज RR vs MI के बीच मैच… जाने कौन सी टीम है दमदार

दीपक चाहर और जाया के अफेयर की चर्चा काफी लंबे समय से चल रही थी, लेकिन आज इन बातों पर मुहर लग गई. जया आईपीएल 2021 में दीपक के साथ हैं और सीएसके के बायो बबल का हिस्सा हैं. वह दीपक का हौसलअफजाई करने के लिए यूएई गई हैं और आज उन्हें एक ऐसा सरप्राइज मिला जिसकी उम्मीद शायद उन्होंने भी नहीं की होगी.

इसे भी पढ़ें : IPL 2021: धोनी एक बार फिर हुए फ्लॉप, पंजाब किंग्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को 6 विकेट से दी शिकस्त, KL राहुल ने खेली तूफानी पारी…