देवास, प्रदीपसिंह ठाकुर। मध्य प्रदेश के देवास जिले में चोरी का एक अजब-गजब मामला सामने आया है. यहां के चोरों के हौंसले को भी दाद देनी होगी. शहर में कई वारदातों को अंजाम दे चुके चोरों के हौंसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब यह अधिकारियों के घर को भी अपना निशाना बनाने से नहीं चूक रहें हैं.

इसे भी पढ़ेः नकाबपोश बदमाशों ने राजस्थान के चांदी व्यापारी की गोली मार की हत्या, ज्वैलरी से भरे 3 बैग लेकर हुए फरार

दरअसल, बीती रात कुछ चोरों ने डिप्टी कलेक्टर के सुने घर को अपना निशाना बनाया. लेकिन घर में चोरों को चुराने लायक कुछ भी नहीं मिला तो बदमाशों चोर डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर छोड़ गए. चोरों ने चिट्ठी में लिखा कि ”जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर.”

इसे भी पढ़ेः राजधानी भोपाल में नहीं थम रहा डेंगू का कहर, 550 के पार पहुंचा मरीजों का आंकड़ा

बहरहाल ये चोर डिप्टी कलेक्टर त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित शासकीय घर पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे. गौड़ वर्तमान में देवास की खतेगांव तहसील के एसडीएम हैं और करीब 15 रोज से अपने देवास स्थित घर नहीं आए थे. जब कल रात वह आएं तो देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा हैं. साथ ही कुछ नगदी और चांदी के जेवरात गायब हैं. जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ेः उपचुनाव की जंग में पार्टी के लिए ताकत झोंकेंगे सियासी दिग्गज, खंडवा दौरे पर BJP प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा

जांच के दौरान घर में चोरों द्वारा लिखी एक चिट्ठी पुलिस को मिली. जिसमें लिखा था कि ”जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर…” इन बदमाश चोरों का हौंसला देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह यह एक अधिकारी को चिठ्ठी लिखकर नसीहत दें रहें हैं. हालांकि की मामले में अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहें हैं. वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं.

इसे भी पढ़ेः VIDEO: महाकाल मंदिर में ‘रग-रग में इस तरह तू समाने लगा’ गाने पर महिला ने किया डांस, मचा बवाल