शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी में भाजपा के चक्काजाम से आम लोगों को काफी परेशानी हुई है. इससे आहत एक आम नागरिक ने भाजपा के 25 नेताओं के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़ित मितेश कुरजेकर के शिकायत पर FIR दर्ज की गई है. खम्हारडीह थाना क्षेत्र का मामला है.

लिफ्ट देने के बहाने कुकर्म: युवक को घसीटकर झाड़ियों में ले गया शादीशुदा मर्द, फिर किया अप्राकृतिक सेक्स 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने भाजपा नेताओं पर अस्पताल जाने से रोकने का आरोप लगाया है. इसमें से बीजेपी के 18 नामजद बाकी अन्य 25 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज हुई है, जिसमें पुलिस ने धारा 341, 147 के तहत एफआईआर दर्ज की है.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि शंकर नगर के मुख्य चौक को काफी देर तक जाम किया गया था, जिससे लोगों का आवागमन बाधित हुआ है. प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

VIDEO : एक्ट्रेस सोनिया जा रहीं थीं लखीमपुर खीरी, पुलिस ने कहीं और छोड़ा, बताते हुए रो पड़ीं अभिनेत्री… 

इसमें भाजपा नेता संजय श्रीवास्तव, राजीव अग्रवाल, सचिदानंद उपासने, ओंकार बैस, विश्वदिनी पांडे, बिजेंद्र यादव, जगदीश साहू, रोहित साहू, मोंटू साहू, गोपेश साहू, सुनीता नागरानी, गुंजन प्रजापति, चिंटू साहू, अर्चना शुक्ला, तुषार चोपड़ा, बृजलाल साहू, दलविंदर सिंह बेदी, समेत अन्य 25 लोगों के ख़िलाफ FIR दर्ज हुई है.

बता दें कि राजधानी के बीटीआई ग्राउंड में गरबा, रावण दहन को लेकर कांग्रेस और बीजेपी आमने सामने हैं. बीजेपी का आरोप है कि सत्ता का दुरुपयोग कर बगैर अनुमति बीटीआई ग्राउंड में कांग्रेस पार्षद द्वारा आयोजन किया जा रहा है. इसके विरोध में बीजेपी दुर्गा उत्सव समिति संजय श्रीवास्तव के अगुवाई में शंकर नगर चौक में चक्काजाम कर दिया था.

संजय श्रीवास्तव ने कहा था कि धर्म का कांग्रेसी करण किया जा रहा है. 70 साल के इतिहास को बदलने की कोशिश की जा रही है. बीटीआई ग्राउंड में पिछले 70 साल से बीजेपी वाले वहां दुर्गा उत्सव, दशहरा और गरबा का आयोजन करते आ रही है, लेकिन इस बार सत्ता का दुरुपयोग कर कांग्रेसी पार्षद द्वारा बगैर अनुमति के आयोजन किया गया है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus