सुकमा। छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में ओडिशा पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में दो महिला समेत 3 नक्सली ढेर हो गए हैं. जबकि एक जवान भी गोली लगने से घायल हुआ है. यह मुठभेड़ सुकमा जिले की सीमा से लगे तुलसी डोंगरी इलाके में हुआ है.

सुकमा जिले की सीमा से लगे तुलसी डोंगरी में सुबह सुरक्षा बल के जवान सर्चिंग पर निकले थे, तभी एसओजी की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में मारे गए तीनों नक्सलियों की पहचान नहीं हो पाई है.

Big Breaking News: अब बच्चों को भी लग सकेगी कोवैक्सीन, DGCI से मिली अनुमति

इसके लिए मुठभेड़ में एक जवान भी गोली लगने से घायल हुआ है. जिसे हेलिकाप्टर के जरिए विशाखापट्नम रेफर किया जाएगा. घटना स्थल पर एक इंसास और एक एसएलआर राइफल जवानों ने बरामद किया है.

आईपीएल में सट्टा खिला रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मोबाइल फोन, सट्टा-पट्टी और नगद बरामद… 

ओडिशा की मलकानगिरी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि छत्तीसगढ़ और ओडिशा की सीमा पर तुलसी डोंगरी इलाके में नक्सली इकठ्ठा हुए हैं. जिसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस की टीम को सर्चिंग पर भेजा गया था.

Breaking News:जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 3 आतंकवादी ढेर 

जवानों ने तुलसी डोंंगरी इलाके को चारों तरफ से घेराबंदी किया. इसी दौरान जवानों को अपनी तरफ आता देख नक्सलियों ने फायरिंंग शुरू कर थी. जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में दो महिला और पुरुष नक्सली मारे गए. एक जवान भी घायल है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus