पटना. अपराधियों की गोली से घायल राजीव नगर निवासी मॉडल अनीता देवी उर्फ मोना राय ने इलाज के दौरान रविवार तड़के चार बजे दम तोड़ दिया. बता दें कि हालत बिगड़ने पर उन्हें आईजीआईएमएस में भर्ती किया गया था. डॉक्टर के मुताबिक गोली लगने से महिला की किडनी और लीवर क्षतिग्रस्त हो गया था, जिसके कारण उनकी मौत हो गई. वहीं, इस मामले में अभी तक पुलिस को कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है.

एएसपी कोतवाली संजय सिंह ने मॉडल की मौत होने की पुष्टि की है. अब इस मामले में हत्या की धारा के तहत जांच की जाएगी. पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया था. मॉडल अपने परिवार के साथ राजीव नगर के रामनगरी सेक्टर दो इलाके में रहती थीं. बता दें कि बीते मंगलवार 12 अक्टूबर के दिन राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी स्थित बसंत कॉलोनी में बाइक सवार अपराधियों ने मिसेज बिहार की रनर अप रही अनिता देवी उर्फ मोना रॉय (32 वर्ष) को गोली मारी थी. हैरानी की बात यह है कि घटना के वक्त महिला के साथ उसकी बेटी भी थी. वहीं, आज घटना के 5 दिन बीत जाने के बाद महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

टिकटॉक वीडियो के बाद आईं थीं माडलिंग की दुनिया में

मोना के पति सुमन कुमार प्रिंटर कंपनी में रीफिलिंग एजेंट हैं. उनके दो बच्चे हैं. बड़ा बेटा नैतिक और बेटी आरोही पढ़ाई करते हैं. सुमन मूल रूप से सासाराम के विक्रमगंज की रहने वाली थीं. महिला पहले टिकटॉक वीडियो बनाती थीं. बाद में उन्होंने मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था और अपना उप नाम मोना राय रख लिया.

इसे भी पढ़ें – सपने में पड़ोसी ने की थी पिटाई, सुबह उठते ही बदला लेने के लिए युवक ने धारदार हथियार से किया हमला

पति ने कहा- किसी से कोई दुश्मनी नहीं

जानकारी के अनुसार, मोना टिक-टॉक स्टार रह चुकी हैं. इसके साथ ही उन्होंने कई भोजपुरी एल्बम्स में भी काम किया है. हालांकि, पिछले एक साल से वो मॉडलिंग के क्षेत्र में अपनी किस्मत आजमा रहीं थी. महिला के पति का कहना है कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है, लेकिन उसकी आज तक किसी से दुश्मनी नहीं है. उसकी पुलिस से मांग है कि मामले का जल्द से खुलासा किया जाए.

Read more – 14,146 Fresh infections Logged; Lowest Daily Rise in 7.5 Months