बीडी शर्मा, दमोह। “ऐसी लगन लगइयो, तेरे बिना कल ना होवइयो” बुंदेलखंडी देवी गीत के यह बोल पथरिया विधानसभा में बसपा से विधायक रामबाई सिंह परिहार के हैं. वैसे तो विधायक रामबाई हमेशा ही अपने अलग अंदाज, विवादित बयान और दबंगई को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इस बार ना तो उन्होंने कोई विवादित बयान दिया है और न ही किसी को अपनी दबंगई दिखाई है. इस बार उन्होंने दशहरा चल समारोह में सिंगर बन कर मंच पर बैठकर कई भजन गाए और लोगों का मनोरंजन किया.

दरअसल, नगर पंचायत पथरिया में देवी विसर्जन के चल समारोह आयोजित किया गया. अतिथि के रूप में विधायक रामबाई भी चल समारोह में शामिल हुई. समीप ही कुछ कलाकार मंच से देवी गीत गाकर लोगों का मनोरंजन कर रहे थे, जिसे देखकर विधायक के भीतर का सिंगर जाग गया और उन्होंने पगड़ी पहन कर उन कलाकारों के बीच जाकर देवी गीत गाना शुरू कर दिए.

विधायक ने यहां पर काफी देर तक कई गीत गाए और लोगों का मनोरंजन किया. विधायक के इस अनोखे अंदाज को देखकर क्षेत्रीय लोग कुछ देर हैरत में रहे, लेकिन जब उन्होंने विधायक के गीतों पर झूमना चालू किया तो माहौल बनता गया. यहां पर देर रात तक देवी विसर्जन के लिए दशहरा चल समारोह आयोजित होता रहा.