दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस Anushka Sharma और उनके पति Virat Kohli काफी पॉपुलर कपल हैं. लोग इस कपल को काफी पसंद करते हैं. फैंस दोनों को हमेशा साथ देखना चाहते हैं. लेकिन दोनों के बीच अब दूरी आ गई है. जिससे फैंस काफी चिंतीत हो गए हैं. इस बाद की जानकारी खुद Anushka Sharma ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है.

बता दें कि दोनों के बीच इस दूरी का कारण क्वारंटीन है. पति Virat Kohli का हौसला बढ़ाने Anushka Sharma दुबई पहुंच गई हैं. लेकिन किसी से मिलने के पहले ही उन्हें क्वारंटीन में रहना पड़ रहा है. ऐसे में अनुष्का ने विराट की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपना हाल बताया है.

इसे भी पढ़ें – खा लें सुबह सिर्फ एक अनार, फिर देखें इसके चमत्कारिक फायदे

https://www.instagram.com/p/CVF69S2s1Na/?

अनुष्का ने शेयर की फोटोज

17 अक्टूबर से शूरू हुआ टी-20 विश्व कप यूएई में हो रहा है. जिसकी वजह से Virat Kohli भारतीय टीम के साथ यहां मौजूद हैं. उनका हौसला बढ़ाने के लिए Anushka Sharma दुबई पहुंच गई हैं. अनुष्का ने यहां के होटल की कुछ तस्वीरें शेयर किया है. इस होटल में अनुष्का ठहरी हैं और क्वारंटीन पीरियड सर्व कर रही हैं. अनुष्का के इस पोस्ट में Virat Kohli को बालकनी में खड़े और होटल के लॉन में खड़े होकर पत्नि को ‘हाय’ करते देखा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें – कोरोना के वैश्विक मामले बढ़कर 24.06 करोड़ हुए 

इन फोटोज को शेयर करते हुए अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, ”मैं इन दो कैप्शन में से एक नहीं चुन पाई – क्वारंटीन आपके दिल को और प्यार भरा बनता है और बबल वाली जिंदगी के बीच प्यार. ओह, आप समझ ही गए होंगे.” अनुष्का के इस पोस्ट को फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है. वहीं सेलेब्स भी इसपर रिएक्शन दे रहे हैं. रणवीर सिंह, सानिया मिर्जा के साथ कई अन्य सितारों ने Anushka Sharma के पोस्ट पर कमेंट किया है.

बता दें कि Anushka Sharma और Virat Kohli ने 11 दिसंबर 2017 को इटली में शादी की थी. यह शादी एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी, जिसमें दोनों के परिवार शामिल हुए थे. दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है.