यशवंत साहू,दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में रक्षक ही भक्षक बन गया. पुलगांव थाना क्षेत्र के जेवरा-सिरसा इलाके में एक आरक्षक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने मामले में आरक्षक और उसके 2 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ घूमने के लिए निकली थी, तभी जान से मारने की धमकी देकर आरक्षक ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जब आरक्षक यह कांड कर रहा था, तब उसके दो दोस्त पहरेदारी कर रहे थे.

गिरफ्तार दो दोस्त

आपस में भिड़े युवा कांग्रेस के नेता: प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में नेता की पिटाई, धक्के मारकर सर्किट हाउस से निकाला बाहर, कहा- तुम भाजपाई हो, देखें VIDEO 

पूरा मामला 12 अक्टूबर का है. 28 वर्षीय महिला दो बच्चों की मां है. रात करीब 9.30 बजे महिला अपने प्रेमी के साथ ग्राम कचांदुर भाठा मैदान की तरफ घूमने गई थी. इसी दौरान जेवरा सिरसा चौकी का कांस्टेबल तिलक बंछोर अपने दो साथियों वार्ड-6 कचांदुर जेवरा सिरसा निवासी मुकेश साहू और विकास वर्मा के साथ पहुंच गया. आरोप है कि कांस्टेबल ने महिला और उसके प्रेमी को रोक लिया और डराने-धमकाने लगा.

BIG BREAKING : मुख्यमंत्री बघेल ने ड्राइवर की पिटाई करने वाले SP को हटाने के दिए निर्देश, CM बोले- कर्मचारी के साथ मारपीट करना क्षमा योग्य नहीं… 

महिला का आरोप है कि जान से मारने की धमकी देकर कांस्टेबल उसे सूनसान जगह पर ले गया, वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान आरक्षक के दोनों साथी पहरेदारी कर रहे थे. दुष्कर्म के बाद किसी को नहीं बताने को लेकर धमकी दी और भगा दिया. अब सोमवार को महिला जेवरा सिरसा चौकी पहुंची और मामले की शिकायत दर्ज कराई.

BIG BREAKING: TI से DSP बने 80 पुलिस अधिकारियों को मिली नई पोस्टिंग, राजेश चौधरी की राजधानी में वापसी, देखें पूरी सूची 

पुलिस ने आरक्षक तिलक बंछोर और उसके दो अन्य साथी मुकेश साहू और विकास वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मेडिकल कराने के बाद महिला को कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. वहीं एसएसपी बद्रीनारायण मीणा ने दुष्कर्म करने वाले आरक्षक को सस्पेंड कर दिया है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus