शिवम मिश्रा, रायपुर। राजधानी रायपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. सिविल लाइन थाने इलाके में पति ने बेरहमी से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है. पत्नी की गला रेत कर हत्या करने के बाद पति ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

पूरा मामला उत्कल नगर का है. जहां एक पति ने बेरहमी से अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. पति सोनू बघेल ने अपनी पत्नी रामा बघेल की किचन में गला रेतकर हत्या की है. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची है. हर एक एंगल से मामले की तफ्तीश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक घटना सिविल लाइन इलाके के आकाशवाणी स्थित उत्कल नगर बस्ती की है. पिछले 3-4 दिनों से पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद पति ने घर पर सब्जी काटने की चाकू से पत्नी की गला रेतकर हत्या कर खुद घर के ऊपरी मंजिल में फांसी लगा ली है. घर के बाहर खून बहता देख जब आस-पास के लोगों ने घर का दरवाजा खोला तो अंदर सोनू बघेल की पत्नी रामा बघेल की लाश मिली, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

सिविल लाइन थाना प्रभारी सत्य प्रकाश तिवारी ने बताया कि उत्कल नगर बस्ती में पति और पत्नी दोनों का शव मिला है. प्रथम दृष्टया पत्नी की हत्या कर पति खुद फांसी लगाकर आत्महत्या करना प्रतीत हो रहा है. पूरे मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus