हेमंत शर्मा, इंदौर। नकली सेंट्रल गवर्नमेंट का अंडरकवर पुलिस अधिकारी (नकली सब इंस्पेक्टर मामला) बनकर ठगी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। मामले में महिला तांत्रिक की एंट्री हुई है। पुलिस ने आरोपी रवि उर्फ राजवीर के एक और साथी महिला तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने शोरूम संचालक की पत्नी से 20 लाख रुपए ठग लिए थे।

तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज आरोपी रवि को महिलाओं से अपना बेटा बनकर मिलावाती थी। तांत्रिक महिला युवक को अंडरकवर ऑफिसर बताती थी। दोनों पर धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है।

तंत्र-मंत्र के नाम पर कई महिलाओं-युवतियों को बना चुके हैं निशाना

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक महिला तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज साथ मिलकर कई महिलाएं और युवतियों को अपना निशाना बना चुके हैं। पुलिस के पास कई और युवतियां शिकायत मिली है। जहां तांत्रिक सीमा उर्फ छोटू महाराज द्वारा आरोपी रवि को अपना बेटा बता कर मिलवती थी। तंत्र-मंत्र का अंधविश्वास भ्रम जाल फैलाकर महिलाओं से लाखों की ठगी करते थे।

आरोपी के पास से कई विभाग के फर्जी आईडी कार्ड बरामद  

पुलिस ने आरोपी रवि के कई अलग-अलग विभाग के फर्जी आईडी कार्ड भी बरामद किया है। आरोपी युवक कभी खुद को पुलिस ऑफीसर एसआई बताता था तो कई महिलाओं को अंडरकवर ऑफिसर। कमिश्नर स्तर का अधिकारी बताकर अपने झांसी में लेकर धोखाधड़ी करता था। जहां शादी के लिए झांसा देकर अपनी मंगेतर से 8 लाख रुपए नगद और एक्टिवा की ठगी की थी। वहीं दूसरी महिला से 20 लाख  रुपए की धोखाधड़ी को अंजाम दे चुका है।