दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर Rajkumar Rao और एक्ट्रेस Kriti Sanon की फिल्म Hum Do Hamare Do 29 अक्टूबर को रिलीज किया जाना है. इस फिल्म के टीजर में दिखाया गया है कि दोनों शादी करना चाहते हैं, लेकिन इससे पहले वो अपने माता-पिता को गोद लेने की योजना बनाते हैं. वहीं, अब एक्टर Rajkumar Rao की एक्टर परेश रावल ने तारीफ़ कि है.

एक्टर परेश रावल ने अपने ‘हम दो हमारे दो’ के सह-कलाकार Rajkumar Rao की तारीफ़ किया है. दिग्गज अभिनेता परेश रावल का कहना है कि वह उनके काम के कायल हो गए है, उन्हें उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला है. परेश ने मीडिया से कहा कि जब आप इतने सारे अभिनेताओं के साथ काम करते हैं, तो बहुत कम अभिनेता होते हैं, जिनकी आप प्रशंसा करते हैं और प्रशंसा इसलिए नहीं करनी चाहिए, कि वे सफल हैं बल्कि इसलिए करनी चाहिए, क्योंकि आपको उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. आप केवल उन्हीं की प्रशंसा करते हैं जिनसे आप चीजें सीखते हैं.

इसे भी पढ़ें – न्यूज चैनल पर मौसम का अपडेट दे रही थी टीवी एंकर, तभी स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, चैनल ने मांगी माफी … 

उन्होंने आगे कहा कि Rajkumar Rao उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता है और उनके साथ काम करने में मजा आता है. वह अलग-अलग विषयों पर अच्छा करने का प्रयास करते हैं और ‘शाहिद’ और ‘न्यूटन’ जैसी विभिन्न फिल्मों के साथ सिनेमा का समर्थन करते हैं. फिल्मों का भविष्य हमेशा अच्छा रहेगा, अगर उनके जैसे अभिनेता आगे बढ़ते रहे.”

पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो अपने जीवन के प्यार को प्रभावित करने के लिए माता-पिता को गोद लेता है. इसमें रत्ना पाठक शाह, कृति सेनन और अपारशक्ति खुराना भी हैं.

इसे भी पढ़ें – सिखों ने पेश की मानवता की मिसाल : पगड़ी उतारकर बचाई वाटर फॉल में डूब रहे शख्स की जान, देखिए वीडियो …

जब कॉमेडी की बात आती है तो वह अपने खेल को कैसे आगे बढ़ाते हैं, इस बारे में बात करते हुए, परेश ने कहा कि लेखक, निर्देशक और साथी कलाकारों की मदद से मैं ऐसा कर पाता हूं. अगर अभिनेता मेरे साथ ठीक से क्रिया की प्रतिक्रिया नहीं करेगा, तो कॉमेडी विफल हो जाएगी. यह तीनों कारकों का एक संयोजन है, इसे सभी की मदद की जरूरत होती है.

मैडॉक ओरिजिनल फिल्म दिनेश विजान द्वारा निर्मित अभिषेक जैन द्वारा निर्देशित ‘हम दो हमारे दो’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 29 अक्टूबर को रिलीज होगी.