मुंबई। बिग बॉस 13 के बाद से एक्टर Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे थे. ये इंडस्ट्री के वो दो नाम है, जो बिग बॉस 13 के बाद से कभी अकेले सुनाई ही नहीं दिए. बिग बॉस में रहते हुए ही फैंस सोशल मीडिया पर Sidnaaz को ट्रेंड करा दिया था. लेकिन Sidharth Shukla की निधन के बाद से Shehnaaz Gill अकेली हो गई हैं. अब उनके फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है. Sidharth और Shehnaaz का आखिरी गाना Habit रिलीज हो गया है.

बता दें कि इस गाने का टाइटल Habit रखा गया है. इस गाने की शूटिंग अभी अधूरी थी, जो पूरी होनी अभी बाकी थी. लेकिन इस बीच Sidharth Shukla का निधन हो गया. जिससे ये गाना अधूरा रह गया. वहीं, अब इस अधूरे गाने को रिलीज कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें – न्यूज चैनल पर मौसम का अपडेट दे रही थी टीवी एंकर, तभी स्क्रीन पर चलने लगा पोर्न वीडियो, चैनल ने मांगी माफी … 

गाने में भावुक दिखीं शहनाज

Habit सॉन्ग Sidharth Shukla और Shehnaaz Gill का ये आखिरी प्रोजेक्ट साबित हुआ. दोनों इस गाने की आधी शूटिंग कर चुके थे, लेकिन अभी आधी शूटिंग बाकी थी. लेकिन सिद्धार्थ के जाने के बाद ये प्रोजेक्ट अधर में ही रह गया था. आखिरकार इन दोनों के फैंस के चलते फैसला लिया गया कि इस गाने को रिलीज किया जाएगा.

देखिए वीडियो

बता दें कि इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है. इस अधूरे गाने को इनकी बिहाइंड द शूट क्लिप्स से पूरा किया गया है. जिनमें हंसते मुस्कुराते सिद्धार्थ शुक्ला हर किसी की आंखों को नम कर रहे हैं. इस गाने में शहनाज गिल भी काफी भावुक नजर आ रही हैं. इस गाने के दौरान उनकी आंखों में आंसू आने से नहीं रुक पाए.

इसे भी पढ़ें – सिखों ने पेश की मानवता की मिसाल : पगड़ी उतारकर बचाई वाटर फॉल में डूब रहे शख्स की जान, देखिए वीडियो …

गाना सुन फैंस हो रहे इमोशनल

वहीं, Sidharth Shukla का ये आखिरी गाना सुनकर हर कोई इमोशनल हो गया है. लोगों को गाना तो काफी पसंद आ रहा है लेकिन वो सिद्धार्थ को याद कर रहे हैं. 2 सिंतबर को सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक आने से हुई वो केवल 40 साल के थे. यूं तो सिद्धार्थ पहले से ही इंडस्ट्री के स्टार हैं, लेकिन बिग बॉस 13 के बाद इनकी पॉपुलैरिटी में और भी इजाफा हुआ.