पुरुषोत्तम पात्र,गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तस्करों पर नकेल कसते हुए 50 लाख का गांजा जब्त किया है. ओडिशा के रास्ते की चौकसी का असर दिखने लगा है. ओडिशा से गांजे की खेप लेकर स्कॉर्पियो जैसे ही गरियाबंद जिले में प्रवेश किया. तस्कर पुलिस की रडार में आ गए. नाकेबंदी की भनक लगी, तो जंगल में वाहन समेत गांजे की बड़ी खेप छोड़कर फरार हो गए.

सस्ती दवा की दुकान: श्री धन्वंतरी जेनेरिक मेडिकल स्टोर पर MRP से 50 से 71% तक सस्ती मिलेंगी दवाइयां 

मिली जानकारी के मुताबिक पांडुका पुलिस ने राजस्थान पासिंग स्कॉर्पियो में 158 पैकेट में 632 किलो गांजा बरामद किया है. जिसकी कीमत 50 लाख रुपए आंकी गई है. महीने भर पहले डीजीपी ने गरियाबंद जिले के ओडिशा सीमा पर सीसीटीवी कैमरे लगाकर चौकसी करने के निर्देश दिए थे. इसी चौकसी के चलते आज बड़ी खेप पकड़ाई है. आरोपी ओडिशा से लेकर रायपुर की ओर जा रहे थे.

एसपी पारूल माथुर ने बताया कि देवभोग के रास्ते से वाहन जिले में प्रवेश किया. सीमा पर आते ही इसकी सूचना मिली. तत्काल थानों को अलर्ट कर दिया गया. जिले से बाहर जाने से पहले ही वाहन पुलिस की पकड़ में आ गई. हालांकि जंगल का फायदा उठाकर तस्कर भागने में कामयाब हो गए. घेराबंदी कर आरोपियों की पतासाजी की जा रही है.

CM भूपेश की बड़ी घोषणा: छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग में 4 हजार पदों पर होगी भर्तियां, इन योजनाओं से गरीबों को मिलेगा लाखों का मुफ्त इलाज

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर ने जारी प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि एसपी पारूल माथुर के दिशा निर्देश में जिले के पुलिस की सक्रियता के चलते बड़ी कार्रवाई की गई है. अज्ञात आरोपियों के खिलाफ नार्कोटिक्स एक्ट के तहत मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus