कपिल मिश्रा, शिवपुरी। जिले के कोलारस में बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। अपराधियों ने गरुवार को 10 घंटे के अंदर में बैक टू बैक तीन आपराधिक वारदातों से कोलारस अंचल को हिलाकर रख दिया।अलग-अलग जगह घटित हुई तीन घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। वहीं लागतार आपराधिक वारदातों ने पुलिस की कार्यशैली पर ही सवाल खड़े कर रही है। अपराधियों ने पहले तो व्यपारी  से 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। वहीं बैंक में रकम निकालने पहुंचे एक ग्राहक के बैग से एक लाख रुपए पार कर  दिए। वहीं तीसरी वारदात करते हुए अपराधियों ने सरसो तेल से भरे टैंकर को ही हाइजैक कर लिया।

कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के तेंदुआ थाना के पास कोटा हाइवे से चार बदमाशों ने सरसों से भरे टैंकर को कट्टे की नोक पर हाईजैक कर लिया। सभी टैंकर को लेकर गुना की ओर भाग रहे थे। हालांकि कोलारस के आगे नेतवास गांव के पास हाईजैक किया हुआ सरसों तेल से भरा टैंकर पलट गया। तेल के टैंकर के पलटने की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी तो वहां तेल लूटने वालों की भीड़ जमा हो गई।   ग्रामीण गैलन और बाल्टी में तेल भर-भरकर ले गए थे।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची कोलारस पुलिस ने ग्रामीणों को हटाया। अब कोलारस थाना पुलिस तेल से भरा टैंकर कहां से आया और इसे कौन लेकर आया, किन हालातों की बजह से यह पलटा इसकी पड़ताल करने में जुटी गई है।

 

खरई बॉर्डर पर बदमाशों ने टैंकर किया हाइजैक 

टैंकर के पलटने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ड्राइवर संतोष सिंह तोमर ने बताया कि वह फतेहनगर से टैंकर में तेल भरकर आ रहा था। खरई बॉर्डर पार करते ही दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और उन्होंने मुझसे टैंकर छुड़ा कर भाग गए। इस बीच मेरे साथ क्लिन्डर को वह साथ ले गए। इसके बाद मेने तेंदुआ थाना पर पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। अचानक थाने पर सूचना मिली कि चोरी किया हुआ टैंकर ग्राम नेतवास के पास पलटा हुआ मिला है।

तीन घटनाओं से कोलारस अंचल हिला 

शिवपुरी जिले के कोलारस में आज अलग-अलग जगह घटित हुई तीन घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। आज सुबह हुई व्यापारी की लूट की घटना में दो अज्ञात बाइकसवार बदमाश व्यपारी की मोटरसाइकिल में टक्कर मार उसे गिरा कर पांच लाख रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। इसकी पूछताछ कोलारस पुलिस कर ही रही थी कि अगले कुछ घंटे में महिलाओं ने कोलारस के एसबीआई ब्रांच में पैसे निकालने आये युवक के बैग में से 1 लाख रुपए पार कर दिए। हालांकि गनीमत रही कि चोरी की यह घटना की भनक बैंक में तैनात सिक्योरिटी गार्ड को लग गई। इसके बाद महिलाओं को कोलारस पुलिस के हवाले कर दिया गया। चोरी की घटना को अंजाम देते पकड़ी महिलाओं से भी पूछताछ कोलारस पुलिस कर ही रही थी कि अब एक ओर बड़ी घटना को अंजाम बदमाशों ने दे डाला।