बाराबंकी. बहुजन समाज पार्टी के तत्वाधान में एक दिवसीय कैडर कैंप का आयोजन देवा निकट कुसमम्भा के गांव अंबेडकर पार्क में हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अनिल गौतम ने की. कार्यक्रम का संचालन मुख सेक्टर प्रभारी अयोध्या मंडल अजय गौतम जी ने किया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व सांसद राज्यसभा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कई मंडलों के मुख्य सेक्टर प्रभारी माननीय मुनकाद अली रहे.

मुख्य अतिथि मुनकाद अली ने कहा कि बीजेपी सरकार से हर वर्ग परेशान है. बड़े पैमाने पर डीजल, पेट्रोल और रसोई गैस में सरकार द्वारा दी गई बेतहाशा मूल्य वृद्धि से मध्यम वर्गीय परिवार की महंगाई ने कमर तोड़ दी है. महंगाई के कारण गरीबों के सामने रोजी-रोटी की समस्या पैदा हो गई. किसानों के खिलाफ केंद्र सरकार द्वारा लाए गए तीन कृषि कानून से देश का किसान आंदोलित है, लेकिन सरकार मौन धारण किए हुए हैं. प्रदेश और केंद्र की बीजेपी सरकार ने उद्योगपतियों, धन्ना सेठों और पूंजीपतियों के सामने किसानों, बेरोजगारों, छात्रों और मजदूरों को लाचार साबित कर दिया है. आज किसान अपनी फसल के वाजिब मूल्य के लिए, बेरोजगार रोजगार के लिए, नौजवान शिक्षा के लिए गरीब मजदूरी के लिए भटक रहा है. सरकार में बैठे लोग सरकारी खजाने को लूटने में लगे हैं. बीजेपी राज में बड़े पैमाने पर विशेष रुप से अनुसूचित जाति, जनजाति, पिछड़े समाज और अल्पसंख्यक मुस्लिम समाज, सर्व श्रवण समाज के गरीब लोगों पर अत्याचार और गुंडे माफियाओं का संरक्षण कर रही है. गरीबों पीड़ितों की थानों में रिपोर्ट दर्ज नहीं करती.

उन्होने आगे कहा कि बहुजन समाज पार्टी की सरकार में कानून द्वारा कानून का राज कायम था गुंडे माफिया जेल की सलाखों में थे या तो उत्तर प्रदेश को छोड़कर चले गए थे. सर्व समाज के लोगों को मान सम्मान स्वाभिमान बसपा में सुरक्षित रहा, लाखों बेरोजगारों को रोजगार देकर, उनको खुशहाल बनाने प्रदेश को अस्पताल, कॉलेज देकर सबको शिक्षा, सुरक्षा सम्मान बहुजन समाज पार्टी की सरकार ने दिया. सपा एवं भाजपा के गुंडाराज से प्रदेश की जनता और पांचवी बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बहनजी को बनाने का संकल्प ले चुकी है. उत्तर प्रदेश में बीजेपी और सपा का सफाया होगा और 2022 में पूर्ण बहुमत से बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनेगी तभी गरीब, किसान, छात्र, रोजगार और अधिकारियों, कर्मचारियों अधिवक्ताओं का पूर्ण मान सम्मान मिलना निश्चित होगा.

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि फैजाबाद मंडल के मुख्य प्रभारी मोहम्मद असद ने कहां कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज कायम है जिसको खत्म करने के लिए हम सबको मिलकर के 2022 में बहन कुमारी मायावती को पांचवीं बार उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना है, तभी हम सबको मान सम्मान मिलेगा.

बाराबंकी की सदर सीट के प्रभारी/प्रत्याशी एवं विजयलक्ष्मी आई हॉस्पिटल के प्रबंधक डा. विवेक सिंह वर्मा ने आए हुए लोगों को संबोधित करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया. उन्होंने कहा कि सर्वजन सुखाय की विचारधारा से प्रभावित होकर के समाज की सेवा के लिए राजनीति में एक कदम रखा है और बहन ने जो जिम्मेदारी मेरे ऊपर सौंपी है उसको पूरी निष्ठा एवं ईमानदारी के साथ में रात दिन मेहनत करके सर्व समाज के बीच में भाईचारा कायम करके पूरा करने का प्रयास करूंगा.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य सेक्टर प्रभारी मोहम्मद असद, विजय कुमार गौतम, पूर्व प्रत्याशी दरियाबाद मोहम्मद मुबाशिर, अरविंद यादव, जिला उपाध्यक्ष राम प्रताप मिश्रा, जिला पंचायत सदस्य राजेश गौतम, सेक्टर प्रभारी प्रमोद गौतम, विधानसभा अध्यक्ष सदर प्रेम प्रकाश गौतम, जिला सचिव मोहित राजदान, पूर्व जिला अध्यक्ष सुरेश गौतम, जितेंद्र वर्मा, आसिफ खान, संत कुमार प्रधान, रवि बाल्मीकि, तुलसी प्रसाद, प्रदीप गौतम, आरपी गौतम, बैजनाथ रावत, माधव सिंह पटेल, अयोध्या प्रसाद गौतम, रविकांत, जयकरन वर्मा, नवमी लाल बीएफ, विजय कुमार और बहुत से कार्यकर्ता साथी का कार्यक्रम में भारी संख्या में उपस्थित रहे.