मुंबई. सलमान खान आज के दौर में फिल्म हिट होने की गारंटी माने जाते हैं. सलमान की हर फिल्म का इंतजार उनके प्रशंसकों को बेसब्री से रहता है. दबंग खान भी अपने चाहने वालों को हर त्यौहार पर कोई न कोई गिफ्ट देते रहते हैं.
इस बार ऐसा लगता है कि भाईजान का गिफ्ट उनके चाहने वालों को ज्यादा ही पसंद आया. तभी तो उनके प्रशंसक इस फिल्म पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. सलमान की हालिया रिलीज फिल्म टाइगर जिंदा है एक के बाद एक सारे रिकार्ड तोड़ने में लगी है. फिल्म ने कमाई में अब तक 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. कमाई में भाई जान की इस फिल्म ने उनकी ब्लाकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है.
गौरतलब है कि टाइगर जिंदा है, पूरी दुनिया में 500 करोड़ का कलेक्शन करने वाली सलमान की तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान और सुल्तान ये आंकड़ा पार कर चुकी हैं. तीसरे हफ्ते में भी सलमान की ये फिल्म रिकार्डतोड़ प्रदर्शन कर रही है. इसके आगे भी ऐसा प्रदर्शन करने की उम्मीद है. ऐसा माना जा रहा है कि अगर टाइगर जिंदा है, इसी तरह कमाई करती रही तो ये कमाई के सारे रिकार्ड तोड़ देगी औऱ भाईजान इस फिल्म से कमाई का नया कीर्तिमान स्थापित करेंगे.