मुंबई. बिग बॉस 15 में हर दिन कुछ न कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. शो में जंगल वाला साइड खत्म होने वाला है, इसलिए सभी जंगलवासियों को मुख्य घर में एंट्री करने का एक खास मौका मिल रहा है. जंगलवासियों में से अब तक 4 लोगों ने मुख्य घर में एंट्री कर लिया है. जिनमें करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, शमिता शेट्टी, विशाल कोटियन के नाम शामिल हैं. वहीं, अपकमिंग एपिसोड में बाकी घरवाले मुख्य घर में जाने के लिए टास्क खेलते नजर आएंगे.

जंगलवासियों पर नया संकट

बता दें कि अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो भी सामने आया है, जिसमें जंगलवासियों को विश्वसुंदरी द्वारा बड़ा शॉक दिया जाएगा. अभी तक इस टास्क के तीन राउंड हुए हैं, जिसके लिए access all area टिकट की कीमत 5 लाख, 7 लाख और 8 लाख रखी गई है. ये अमाउंट विनर की प्राइज मनी में से कटेगा. प्रोमो में दिखाया गया है कि टास्क में फिर से जय भानुशाली प्रतीक को रोकते हैं.

इसे भी पढ़ें – Drug Case : आज फिर NCB के सामने पेश होंगी Aryan Khan की दोस्त Ananya Panday … 

दोनों के बीच में लड़ाई होती है. फिर विश्वसुंदरी सभी को चौंकाती हैं. विश्वसुंदरी जंगलवासियों को दो ऑप्शन देती है. जिसके अनुसार, सभी जंगलवासियों के पास दो ऑप्शन हैं. या तो वे विनर की प्राइज मनी में से 25 लाख की कुर्बानी देकर मुख्य घर में एंट्री कर लें, या फिर शो छोड़कर चले जाएं.

https://www.instagram.com/p/CVS6cBvKxby/

क्या जीरो हो जाएगी प्राइज मनी?

ये अनाउंसमेंट सुनने के बाद सभी घरवालें शॉक्ड हो जाते हैं. इस टास्क का बस एक राउंड बचा है और उसे जीतने के लिए 25 लाख की कुर्बानी देनी होगी. पहले ही प्राइज मनी में से 8 लाख और 7 लाख की घरवालों ने कुर्बानी दे दी है. अगर इन 25 लाख का भी इस्तेमाल हो गया तो प्राइज मनी जीरो हो जाएगी.

इसे भी पढ़ें- इस एक्शन फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर, 2022 में होगी रिलीज … 

सभी घरवालों की नजरें अब जय भानुशाली पर टिकी हुई हैं. जय ने ही प्राइज मनी का इस्तेमाल करने से बाकियों को रोका था. अब जय आगे क्या करेंगे ये देखना मजेदार होगा. जिन प्रिंसिपल का हवाला देकर जय भानुशाली टास्क खराब कर रहे थे. अब क्या होगा उनका फैसला, ये अपकमिंग एफिसोड में पता चलेगा.