रायपुर। आईजी-एसपी कांफ्रेंस में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चिटफंड कंपनी के शेष फ़रार डायरेक्टर और पदाधिकारियों को तत्काल गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री को जानकारी दी गई है कि अब तक चिटफंड कंपनियों के 774 डायरेक्टर और पदाधिकारी गिरफ्तारी हो चुकी है.

छत्तीसगढ़ में बेखौफ तस्करों ने की पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश, टीआई और आरक्षक घायल, लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी एसपी-आईजी को आदेश दिया है कि चिटफंड कंपनी के शेष फ़रार डायरेक्टर-पदाधिकारियों को तत्काल गिरफ़्तार करें. सभी एसपी इसके लिए एक समय सीमा तय कर कार्रवाई करें. कलेक्टर और एसपी आपसी समन्वय कर चिटफंड कंपनियों की अन्य सम्पत्तियों को चिंहांकित कर कुर्क करें. इस कार्रवाई में विलम्ब न हो.

आईजी-एसपी कॉन्फ्रेंस : मुख्यमंत्री बघेल ने सोशल मीडिया को बताया अफवाह फैलाने का बड़ा साधन, कहा- यहां भी आसूचना तंत्र विकसित करना जरूरी … 

इसके अलावा आईजी-एसपी कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री भूपेश ने नशीले पदार्थों पर प्रभावी रोकथाम के लिए सीमावर्ती राज्यों ओडिशा, मध्य प्रदेश और राजस्थान के अधिकारियों के साथ आईजी-एसपी को बैठक करने के निर्देश दिए हैं.

TRANSFER BREAKING: राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला, देखिए किसे कहां मिली नई जिम्मेदारी ?

बता दें कि राजधानी के न्यू सर्किट हाउस में सीएम भूपेश बघेल के साथ आईजी-एसपी की कॉन्फ्रेंस चल रही है. जिसमे गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के अलावा डीजीपी डीएम अवस्थी के साथ तमाम पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस अधीक्षक मौजूद हैं. बैठक में रमन सिंह के पिछले 10 सालों के कामकाज और कानून व्यवस्था की समीक्षा करने के साथ प्रदेश में बढ़ते अपराधों को लेकर चर्चा हो रही है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus