मोसिम तड़वी, बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा सहित तीनों विधानसभा सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव में मतदान का दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहा है। वैसे-वैसे दोनों राजनीतिक दलों ने प्रचार तेज कर दिया है। खंडवा लोकसभा क्षेत्र के बुरहानपुर में शुक्रवार को बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पहुंचे। यहां उन्होंने आदिवासी ब्लॉक खकनार, दर्यापुर और नेपानगर में जनसभा को संबोधित किया। कैलाश विजयवर्गीय ने बीजेपी के प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटील के पक्ष में वोट की अपील की। जनसभा को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा तुलसी भैय्या कांग्रेस से बीजेपी में आए हैं लेकिन इतने कम समय में वह बीजेपी में रच बस गए कि उन्हें देखकर हमे ऐसा लगता है हम बीजेपी में नए आए हैं।

इस दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस द्वारा जेएनयू के छात्रों को समर्थन करने पर कहा कि क्या वह कांग्रेस को माफ करेंगे। पीएम ऩरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि हम ने तो नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाया था लेकिन अब पीएम मोदी विश्व के नेता बन गए। उन्होने मतदाताओं से कांग्रेस और बीजेपी सरकार के कार्यकाल का फर्क बताते हुए कहा कि कांग्रेस से पूछना वह क्यों वोट मांग रहे हैं न केंद्र में उनकी सरकार है और न प्रदेश में और जब सरकार थी तब तो उन्होने प्रदेश का बंटाधार कर दिया था।

कौन पीसी शर्मा- कैलाश विजयवर्गीय

गुरूवार को बुरहानपुर अल्पप्रवास पर आए पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने विवादित बयान देते हुए कहा था केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार ने दिवंगत सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की कोरोना से हत्या की। अब बीजेपी को जनता सबक सिखाएगी। इस पर प्रतिक्रिया लेने पर कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया को ही नसीहत थी कि ऐसे गैर जिम्मेदाराना सवाल नहीं पूछना चाहिए। उन्होंने कहा कौन है पीसी शर्मा जिसे जानते नहीं उसके सवाल का जवाब देना उचित नहीं समझते।

अरुण यादव से हमदर्दी है

वहीं उन्होंने पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव द्वारा हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी पर दिए गए बयान पर कहा कि मेरी अरूण यादव से हमदर्दी है, उनकी पार्टी ने उनका टिकट काट दिया। अरूण यादव अभी मानसिक पीड़ा से गुजर रहे हैं मेरी सहानुभूति उनके साथ है।