यशवंत साहू, दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में सांप के काटने से 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई है. यह घटना उस वक्त हुई, जब बच्चे अपने पिता के साथ सो रहे थे. इस घटना के बाद से अहिवारा के वार्ड-6 में साहू परिवार के घर दुखों का पहाड़ टूटा पड़ा है.

जानकारी के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात की है. अहिवारा के वार्ड-6 में 8 महीने और 4 साल के मासूम अपने पिता से साथ सोए थे. तभी जहरीला सांप ने दोनों बच्चों को डस लिया. पिता दोनों बच्चों के बीच में हुए थे. सांप काटने के बाद माता-पिता के ऊपर से गुजरा है. बावजूद इसके उन्हें कुछ नहीं किया.

छत्तीसगढ़ में बेखौफ तस्करों ने की पुलिसकर्मियों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश, टीआई और आरक्षक घायल, लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब जब्त 

सांप के काटने के बाद माता-पिता दोनों बच्चों को नंदिनी के सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. लेकिन अस्पताल में उसी समय 8 महीने के मासूम ने दम तोड़ा. उसके बाद आज 4 साल के बच्चे की मौत हो गई. जबकि 4 साल का मासूम अस्पताल से डिस्चार्ज होकर आ गया था, लेकिन आज सुबह 10 बजे बिगड़ी तबीयत और मौत हो गई.

TRANSFER BREAKING: राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों का तबादला, देखिए किसे कहां मिली नई जिम्मेदारी ?

मासूम बच्चों के परिजनों ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है. परिजन नहीं चाहते कि दोनों बच्चों का पीएम हो. इसलिए पुलिस ने मामला भी दर्ज नहीं किया. घटना के बाद से साहू परिवार के घर में मातम पसरा हुआ है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus