रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर कलेक्टर्स के बाद IG-SP की मीटिंग ली. इस बीच सीएम भूपेश बघेल ने प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. कॉन्फ्रेंस में दो टूक कहा कि- प्रदेश में हुक्का बार पूरी तरह प्रतिबंधित हों. इस पर पूर्व सीएम रमन ने निशाना साधा है.

रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी छत्तीसगढ़ की माताएं- बहनें पूछ रही हैं, शराब भी नशा है, उसके विरुद्ध “युद्ध” कब शुरू होगा?. पौने तीन साल से कांग्रेस सरकार तो उसे “शुद्ध” मानकर ही बैठी है, फिर शराबबंदी कभी होगी या नहीं?

सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर जानकारी थी, जिसमें उन्होंने दो टूक कहा था कि प्रदेश में हुक्का बार पूरी तरह प्रतिबंधित हो. मुख्यमंत्री बघेल ने प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा था कि दूसरे राज्यों से आ रहे नशीले पदार्थ छत्तीसगढ़ में नहीं घुसने चाहिए. उन्होंने कहा कि गांजे की एक पत्ती भी दूसरे राज्य से छत्तीसगढ़ में नहीं घुसने देना चाहिए. इसके बाद से सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह के बीच घमासान जारी है.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus