हेमंत शर्मा, जोबट। जोबट विधानसभा के भाबरा में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्हें वोटों का खरीददार बताया। कमलनाथ ने कहा कि यहां पर बेरोजगारी एक बड़ा मुद्दा है और बेरोजगारी तब खत्म होगी जब यहां पर नए निवेश आएंगे, पर कोई भी उद्योगपति मध्यप्रदेश में निवेश नहीं करना चाहता।

पूर्व मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश को भ्रष्टाचार, अपराध और महिलाओं पर होने वाले अत्याचार के मामलों में नंबर वन बताया है। कमलनाथ ने एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चुनौती देते हुए कहा कि मैंने अपने 15 महीने के कार्यकाल का पूरा लेखा-जोखा दे दिया है वे अपने कार्यकाल का हिसाब दें। कलावती भूरिया का सपना कमलनाथ पूरा करेंगे। यहां जो विकास हो रहा है वह उन्होंने यहां के लोगों को दिखाई थी, उसी राह पर आगे बढ़ कर लोगों का विकास करेंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जहां सड़क नहीं है वहां पुल की घोषणा कर देते हैं। अब तक कई घोषणाएं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा कर दी गई है पर अब तक कोई काम नहीं हुए।