इमरान खान, खंडवा। कांग्रसे छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए बड़वाह विधायक सचिन बिरला के ऊपर कांग्रेस ने बड़ा आरोप लगाया है। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा कि सचिन बिरला को बीजेपी ने 30 करोड़ रुपये में खरीदा है। उन्होंने कहा कि जिनके गोरखधंधे हैं वह इनसे (BJP) डरेंगे और उनका कांग्रेस में कोई काम नहीं है।

पीसी शर्मा ने कहा कि हमारे लोगों को डराकर धमकाकर प्रेशर बनाया जा रहा है, जिनके गोरखधंधे हैं वो इनसे डरेंगे। पैसे से विधायकों को खरीदा जा रहा है। अपनी सरकार को बनाए रखने के लिए बीजेपी ऐसा कर रही है।

वहीं सचिन बिरला के कांग्रेस में शामिल होने पर पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि बीजेपी को लोकतंत्र और संविधान पर भरोसा नहीं है। बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ हमें लड़ना है। जिन मूल्यों पर देश खड़ा है उसके लिए जनता लड़ाई लड़ेगी।

आपको बता दें बरवाह से कांग्रेस की टिकट पर चुनाव जीतने वाले सचिन बिरला रविवार को बेड़िया की जनसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने बीजेपी प्रवेश किया था। उपचुनाव के बीच सचिन बिरला के कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। इसका असर खंडवा लोकसभा के उपचुनाव में देखने को मिल सकता है।