रायपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार के इशारों पर चल रही बदलापुर की राजनीति को लेकर सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि एक ओर जहाँ कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों और उनके क़रीबियों द्वारा शासकीय अधिकारियों-कर्मचारियों के साथ बदसलूकी, मारपीट और छेड़खानी जैसी आपराधिक वारदातें हो रही है. दूसरी ओर प्रशासनिक अधिकारियों को भी साफ़-साफ़ संदेश दिया है कि सत्ता कभी स्थाई नहीं होती, इस बात को प्रशासनिक अधिकारी सदैव ध्यान में रखें और सत्ता के दबाव और राजनीतिक संरक्षण में बदलापुर की राजनीति के मोहरे बनकर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं पर झूठे मामले दर्ज़ कर उन्हें अकारण प्रताड़ित करने से बाज आ जाएं.

नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने सवाल किया कि सत्ता के मद में चूर कांग्रेस के लोग सत्ता के संरक्षण में अपनी सारी हदें लांघकर अलोकतांत्रिक आचरण का जो सिलसिला चलाए हुए हैं, क्या ऐसे ही प्रशासन चलाकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपनी ‘घुड़सवारी’ पर इठला रहे हैं ? मुख्यमंत्री बघेल भाजपा के लोगों को खुलेआम धमका रहे हैं, चुन-चुनकर भाजपा के लोगों को झूठे मामले दर्ज़ कर जेल में डाला जा रहा है, लेकिन चुनकर आए कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों के आपराधिक कृत्यों पर कांग्रेस व उसकी सरकार ख़ामोश हैं. कौशिक ने कहा कि कांग्रेस का यह शासनकाल प्रदेश में राजनीतिक प्रतिशोध के साथ-साथ कांग्रेस नेताओं और जनप्रतिनिधियों की गुण्डावाहिनियों की आपराधिक क़रतूतों के चलते जंगलराज क़ायम कर चुका है.

धान खरीदी से पहले सियासत शुरू: BJP ने पूछा- अक्टूबर खत्म होने को है अब तक धान खरीदी की तारीख क्यों नहीं हुई घोषित ?

मामला चाहे रायगढ़ ज़िले की बरमकेला जनपद पंचायत में पदस्थ एक महिला सब-इंजीनियर (फ़िलहाल निलंबित) को प्रताड़ित कर छेड़खानी करने का हो, चाहे बिलासपुर के मस्तूरी थाना क्षेत्र में मल्हार नगर पंचायत के अध्यक्ष व पार्षदों द्वारा सीएमओ को बंधक बनाकर मारपीट, गाली-गलौज़ कर धमकाने का हो, चाहे बृहस्पत सिंह समेत दीग़र कांग्रेस विधायकों द्वारा अधिकारियों से गाली-गलौज़ करने का हो, कांग्रेस नेताओं की अपराधों में संलिप्तता के मामले हों या चाहे आदिवासियों पर वाहन चढ़ाकर आतंक फैलाने और उनकी जान से खिलवाड़ करने का मामला हो या फिर राजधानी में सरेआम आदिवासी युवक व उसकी माँ के साथ कांग्रेस के पार्षद द्वारा मारपीट का मामला हो या फिर हिरालत में लिए गए अपराधियों को थाने से छुड़ाकर ले जाने और अपराधियों को थाने से छुड़वाने के लिए पुलिस को धमकाने और पुलिस पर दबाव डालकर रातो-रात आरोपी ही बदल डालने का मामला हो, कांग्रेस के लोग सत्ता-बल की धौंस दिखाकर प्रदेश को अराजकता के गर्त में धकेल रहे हैं.

BJP की चेतावनी अनसुनी की, SP के पत्र पर संज्ञान नहीं लिया, अब राज्यपाल के खिलाफ कांग्रेस सरकार का बयान अमर्यादित- नेता प्रतिपक्ष कौशिक

नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने कहा कि कांग्रेस शासनकाल में अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई का वृथा गाल बजाते कांग्रेस नेताओं को इस बात पर क्या शर्म महसूस होगी कि इनमें से कई मामलों में पुलिस रिपोर्ट दर्ज़ करने में आनाकानी करती रही और महिला आयोग, मानवाधिकार आयोग की दखल और धरना देने की मशक़्क़त के बाद पुलिस ने मामला दर्ज़ किया! कौशिक ने कहा कि झूठे आरोपों में भाजपा के लोगों को प्रताड़ित करने वाली प्रदेश सरकार और कांग्रेस अपने नेताओं, जनप्रतिनिधियों के आपराधिक कृत्यों पर मुँह में दही जमाए बैठी है और प्रशासनिक अधिकारी कांग्रेस की राजनीतिक भाषा बोलकर भाजपा पर झूठे लांछन लगाने और मुख्य आरोपियों को छोड़कर भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित करने में लगे हैं.

भूपेश को नंबर-1 CM बताने पर नेता प्रतिपक्ष कौशिक ने उठाए सवाल, कहा- कहीं आपाधापी में सर्वे रिपोर्ट तो नहीं हुआ जारी

प्रदेश के लिए असहनीय बोझ बन चुकी इस प्रदेश सरकार के कलंकित कार्यकाल में कांग्रेस के लोग और उनके क़रीबी सरकारी दफ़्तरों में घुसकर महिला कर्मचारियों के साथ छेड़खानी और मारपीट करते हैं, राजधानी में पुलिस वालों को जान बचाकर भागने लिए मज़बूर करते हैं, प्रदेश के अमूमन सभी इलाक़ों में विरोधी राजनीतिक जनप्रतिनिधियों के अलावा सरकारी अधिकारी -कर्मचारियों पर कांग्रेस से जुड़े माफ़िया जानलेवा हमले करते हैं, तमाम तरह के नशे के गोरखधंधे में कांग्रेस के लोगों की संलिप्तता के मामले क्या प्रदेश सरकार को क़ानूनी कार्रवाई के लिए कभी झकझोरते हैं ? कौशिक ने कहा कि प्रदेश सरकार और सत्तारूढ़ दल के राजनीतिक संरक्षण में कांग्रेस के चुने हुए लोग चहुँओर तांडव मचाकर ज़ंगलराज क़ायम कर रहे हैं और मुख्यमंत्री बघेल समेत पूरी प्रदेश सरकार और कांग्रेस अपने नाकारापन पर पर्दा डालने के लिए संघ-परिवार और भाजपा के ख़िलाफ़ प्रलाप करने में मशगूल हैं.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus