इंदर कुमार, रैगांव/सतना। उपचुनाव प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रैगांव के कोठी पहुंचे। सीएम के साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और बीजेपी प्रत्याशी प्रतिमा बागरी ने भी चुनावी सभा की। सीएम शिवराज सिंह ने सतना के शहीद के परिवार को 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा के साथ चुनावी संबोधन किया। सीएम ने कहा कि शहीद के परिवार को सरकारी नौकरी भी दी जाएगी। साथ ही शाहिद के नाम एक संस्था का नाम रखा जाएगा।

सीएम ने इस दौरान कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। सीएम ने कहा कि जिसमें दम होता है, वही घोषणा करता है। कंमलनाथ कभी जमीन पर उतरकर देखे। हां मैं जेब मे नारियल लेकर घूमता हूँ। सतना की धरती पर भी पानी लाऊंगा तो नारियल फोड़ूंगा। हर विकास के काम पर नारियल फोडूंगा।

जनता को ट्वीटर वाला कामलनाथ नहीं चाहिए, उसे विकास चाहिए

मुख्यमंत्री ने कहाल कि कामलनाथ की किस्मत ही फूटी है। तुम ना नारियल फोड़े ना विकास कर पाए। हमने सरकार नहीं गिराई।
कमलनाथ में दम नहीं था इसलिए सब छोड़ छोड़कर उन्हें चले गए। जनता को ट्वीटर वाला कामलनाथ नहीं चाहिए, उसे विकास चाहिए।

पट्टा देकर सभी को जमीन का मालिक बनाना है

मुख्यमंत्री ने कहा कि गरीब भाई-बहन को पट्टा देकर जमीन का मालिक बनाना है। कामलनाथ तुम ट्विटर ट्विटर खेलो। मैं लोगों को जमीन का पट्टा दिलाकर रहूँगा। 2011 की सूची पूरी हो गई, अब नई सूची बनेगी। नई सूची में मकान के लिए गरीब लोगों के नाम जुड़ेंगे
राशन की सूची में भी नए नाम जोड़े जाएंगे। भांजे भांजी की चिंता मत करना मेडिकल कॉलेज की फीस सरकार देगी। हमने आयुष्मान कार्ड बनवाएं।

ये चुनाव विकास के मद्दे का चुनावः वीडी शर्मा
सभा में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि 15 महीने के लिए एक उद्योगपति सरकार में आ गया था। शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली सरकार ने गरीब के जीवन को बदलने का काम किया है। ये चुनाव विकास के मद्दे का चुनाव है। डॉक्टर और इंजीनियर बनना है तो माता-पिता को चिंता नहीं करना है। बच्चों की चिंता करना मध्यप्रदेश सरकार का काम है। ये चुनाव गरीबों के जीवन को बदलने वाला चुनाव है। कमलनाथ सरकार ने 1 लाख 85 हजार आवास वापस करने का काम किया था। कांग्रेस देशद्रोहियों के साथ देने वाली पार्टी है
कमलनाथ और दिगविजय सिंह के पास सेना के शहीद के लिए वक्त नहीं है। 30 तारीख को प्रतिमा बागरी के अपमान का बदला लेने का दिन होगा।