मऊ. सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अपनी पार्टी के 19वें स्थापना दिवस के अवसर पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को अपने मंच पर बुलाकर आगामी विधानसभा चुनाव में छोटे बड़े दलों के गठबंधन को मंच मुहैया कराने की कोशिश की है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि वह भावी सीएम को अपने सामने लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि वह समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे. अखिलेश यादव के साथ रैली में ओपी राजभर ने कहा कि बंगाल में ‘खेला होबे’ हुआ था तो यूपी में ‘खदेड़ा होबे’.

राजभर ने कहा कि 2022 में अखिलेश यादव मुख्यमंत्री बनेंगे. सरकार बनी तो घरेलू बिजली का बिल 5 साल तक माफ किया जाएगा. अखिलेश यादव ने कहा कि सपना दिखाया की चप्पल पहनने वाला हवाई जहाज में चलेगा, आज महंगाई के कारण चप्पल पहनने वाले व्यक्ति की मोटरसाइकिल भी चल नहीं पा रही है. आज पेट्रोल की कीमत क्या है? क्या हालत कर दी जनता की. अखिलेश यादवजी ने कहा जब कोरोना जैसी महामारी आई तब सरकार ने बेसहारा छोड़ दिया सरकार ने मदद नहीं की. इससे पहले ओपी राजभर ने कहा कि यूपी के लोग बीजेपी की विदाई के इंतजार में हैं.

इसे भी पढ़ें – राजभर के साथ मंच पर दिखे अखिलेश यादव, कसा तंज- लाल-पीला रंग देखकर कोई और हो रहा होगा ‘लाल-पीला’

राजभर ने लोगों से कहा कि जब नेता वोट मांगने आए तो महंगाई पर सवाल करें. यूपी की जनता महंगाई से निजात चाहती है. राजभर ने एक के बाद एक कई वादे भी किए. उन्हाेंने कहा कि अखिलेश सरकार बनने पर गरीबों का फ्री इलाज, गरीबों का फ्री में इलाज का कानून पास कराएंगे. पुलिस विभाग की ड्यूटी 8 घंटे की करेंगे. गृह जिलों के पास पुलिसकर्मियों की तैनाती होगी सभी पुरानी सरकारी पेंशन बहाल कराएंगे. सरकारी स्कूलों में प्राइवेट स्कूलों जैसी सुविधा देंगे. पूरे उत्तर प्रदेश को शिक्षित करने का लक्ष्य, जो बच्चों को स्कूल नहीं भेजेगा उनको जेल भेजेंगे.

Read more – 13,451 Infections Recorded; Over 103.53 Beneficiaries Immunized