हेमंत शर्मा, इंदौर। दुष्कर्म के आरोपी विधायक मुरली मोरवाल का बेटे करण मोरवाल को इंदौर पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया। सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी  करण मोरवाल को जेल भेज दिया है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान दुष्कर्म के आरोपी करण मोरवाल (Rape accused Karan Morwal) ने रेप पीड़िता युवती पर कई तरह के आोरप लगाया।

करण मोरवाल ने कहा कि युवती ने मुझसे पैसे की डिमांड की थी। रकम नहीं देने पर उसने मुझपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती पहले भी कई लोगों पर इसी तरह के आरोप लगाकर फंसा चुकी है। मुझे न्यायालय पर विश्वास है। मुझे इंसाफ मिलेगा।

बता दें कि सोमवार को करण मोरवाल को पुलिस ने मक्सी से देर रात गिरफ्तार किया था। पुलिस की टीम उसे मंगलवार की सुबह इंदौर लेकर पहुंची थी। उसे महिला पुलिस स्टेशन में लाया गया था। वहां उससे पूछताछ की गई है। इस दौरान करण ताव दिखा रहा था। मीडिया के कैमरे देखकर वह चेहरा छिपा रहा था। पुलिसकर्मी ने थाने के अंदर जब उसके हाथ पकड़ने की कोशिश की तो उसने हाथ झिटक दिया था। आरोपी रेप के मामले में छह महीने से फरार चल रहा था। यूथ कांग्रेस की नेत्री ने उसके ऊपर रेप का आरोप लगाया था। मीडिया में खबर चलने के बाद इंदौर पुलिस ने करण मोरवाल के ऊपर इनाम की राशि 25 हजार रुपये कर दी थी। साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी चल रही थी।