दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को ढेर कर दिया गया है. हालांकि दो पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि दिल्ली के रोहिणी के बेगमपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच में मुठभेड़ हुई है.

दिल्ली पुलिस ने अब गाजीपुर बॉर्डर से हटाए बैरिकेड, नोएडा से दिल्ली सफर अब होगा आसान

 

एनकाउंटर के दौरान दिल्ली पुलिस और बदमाशों के बीच कई राउंड गोलियां चली हैं. गोलीबारी में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हुए हैं. हालांकि उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. मुठभेड़ के दौरान दीपक नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर किया है. जानकारी के अनुसार, घटना दिल्ली के रोहिणी जिले के बेगमपुर इलाके की है. एनकाउंटर में दीपक उर्फ बच्ची उर्फ टाइगर नाम के बदमाश को पुलिस ने मार गिराया है. मारा गया बदमाश बीते दिनों रोहिणी के ही केएन काटजू इलाके में राधे नाम के युवक की हत्या के मामले में वांटेड था.

10 महीने से बंद टिकरी बॉर्डर की खुलेंगी सड़कें, दिल्ली पुलिस बैरिकेड्स, कंक्रीट दीवार हटाने में जुटी

 

वहीं, घायल पुलिसकर्मी की हालत स्थिर बताई जा रही है. बेगमपुर थाना पुलिस टीम ने यह एनकाउंटर किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इससे पहले 2019 में हत्या के मामले में दीपक बख्शी को गिरफ्तार किया गया था. दीपक जींद का रहने वाला था और हत्या के मामले में पुलिस को उसकी तलाश थी. फिलहाल घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.